छत्तीसगढ़ : एम्स की बिल्डिंग से कूदकर कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने दी जान

रायपुर के एम्स में पिछले एक हफ्ते से कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहे एक बुजुर्ग शख्स ने संस्थान की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 04:20 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 04:20 PM (IST)
छत्तीसगढ़ : एम्स की बिल्डिंग से कूदकर कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने दी जान
छत्तीसगढ़ : एम्स की बिल्डिंग से कूदकर कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने दी जान

रायपुर, पीटीआई। छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (All India Institute of Medical Sciences- AIIMS) में कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहे एक बुजुर्ग शख्स ने कथित रूप से संस्थान की बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक, शख्स की उम्र 65 वर्ष है।

यह घटना मंगलवार और बुधवार की रात के बीच की है। एसएचओ भरत बरेथ ने कहा कि यह घटना अमानका पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले सी-ब्लॉक स्थित संस्थान में हुई है। उन्होंने कहा कि यह शख्स शहर के लालपुर इलाके के निवासी हैं और उन्हें सात अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था और कुछ व्यवहार संबंधी असामान्यताएं पाए जाने पर रोगी को मनोचिकित्सक परामर्श के लिए भेजा गया था।

एसएचओ ने कहा कि मरीज ने कथित तौर पर इमारत की दूसरी मंजिल पर एक बाथरूम की खिड़की से छलांग लगाई और उसे आपातकालीन उपचार के लिए ले जाया गया। इसके बाद उसने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि फिलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पिछले हफ्ते, एक COVID-19 मरीज ने राज्य के जांजगीर-चंपा जिले में एक COVID-19 देखभाल केंद्र में एक शौचालय के अंदर कथित तौर पर खुद को फांसी लगा ली थी।

तेलंगाना में कोरोना संक्रमित ने दी जान

ऐसा ही एक मामला मंगलवार को तेलंगाना से सामने आया था। यहां हैदराबाद में एक 60 वर्षीय कोरोना वायरस संक्रमित ने कथित रूप से एक निजी अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस की तरफ से इस बारे में जानकारी दी गई थी। डीसीपी रमेश पूर्वी क्षेत्र, हैदराबाद ने कहा कि कुछ दिन पहले इस शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था और अब उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि उसने फांसी लगाकर अपनी जान ली है।

chat bot
आपका साथी