CJI एनवी रमना आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री और गवर्नर के साथ यादाद्री मंदिर में करेंगे पूजा

भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) एनवी रमना यादाद्री मंदिर तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन और सीएम के चंद्रशेखर राव सीजेआई के साथ मंदिर शहर जाएंगे। बता दें कि इससे पहले गुरुवार से न्यायाधीश ने कई मंदिरों का दौरा किया है।

Pooja SinghMon, 14 Jun 2021 10:10 AM (IST)
CJI एनवी रमना आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री और गवर्नर के साथ यादाद्री मंदिर में करेंगे पूजा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) एनवी रमना तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन और सीएम के चंद्रशेखर राव के साथ शहर में स्थित यादाद्री मंदिर में जाएंगे। बता दें कि इससे पहले गुरुवार से न्यायाधीश ने कई मंदिरों का दौरा किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनवी रमना अपनी पत्नी के साथ इससे पहले शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर (Tirupati Balaji) पहुंचे थे और भगवान बाला जी व्‍यंकटेश्‍वर के दर्शन किए और पूजा की थी। वहीं गुरुवार को भी देर रात सीजेआई और उनकी पत्नी ने मंदिर में दर्शन किए और ‘द्वाजस्थंबम’ में पूजा अर्चना की थी। बता दें कि इस साल 24 अप्रैल को मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ लेने के बाद यह उनका मंदिर का पहला दौरा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.