छत्तीसगढ़ : उपसरपंच को घर से उठाकर ले गए नक्सली, गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

नक्सलियों ने की उपसरपंच की गला घोंटकर हत्या

कोंडागांव एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने हत्या की पुष्टि की है। वहीं मर्दापाल थाना क्षेत्र के ग्राम खड़पड़ी आदवाल क्षेत्र में रविवार को नक्सलियों ने कूप कटाई के दौरान 10 लकड़ी चट्टों को आग लगा दिया। घटना की सूचना वन विभाग के अफसरों ने पुलिस को दी।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 09:18 PM (IST) Author: Neel Rajput

कोंडागांव/सुकमा, जेएनएन। कोंडागांव जिले के बयानार थाना अंतर्गत पेरमापाल-जत्तापारा में नक्सिलयों ने एक उपसरपंच की गला घोंटकर हत्या कर दी। 15 से 17 की संख्या में गांव पहुंचे नक्सलियों ने उपसरपंच को घर से उठाया और कुछ दूरी पर ले जाकर हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पेरमापाल जत्तापारा निवासी उपसरपंच बज्जाराम कोर्राम (70) की शनिवार शाम नक्सलियों ने रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी है। घटना की जानकारी स्वजनों ने रविवार की सुबह बयानार थाना प्रभारी को दी।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि काली वर्दी में मुंह ढके 15 से 17 की संख्या में नक्सली आए और बज्जाराम कोर्राम को घर से 50 मीटर की दूरी पर ले जाकर हत्या कर दी। कोंडागांव एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने हत्या की पुष्टि की है। वहीं, मर्दापाल थाना क्षेत्र के ग्राम खड़पड़ी आदवाल क्षेत्र में रविवार को नक्सलियों ने कूप कटाई के दौरान 10 लकड़ी चट्टों को आग लगा दिया। घटना की सूचना वन विभाग के अफसरों ने पुलिस को दी। थाना प्रभारी रमन उसेंडी ने बताया कि जहां पर आगजनी की घटना हुई है, वहां कुछ नक्सली पर्चे भी मिले हैं।

पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। इधर सुकमा जिले के गोलापल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत वीरापुरम गांव से जिला बल व सीआरपीएफ की 217 बटालियन ने जन मिलिशिया सदस्य मड़कम गंगा को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर डेटोनेटर, वायर, समेत विस्फोटक सामग्री बरामद किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.