छत्तीसगढ़ : रायपुर के अस्पताल में लगी आग, 5 लोगों की मौत; कोरोना के मरीज भी थे भर्ती!

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अस्पताल में आग लगने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं अन्य मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है। एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने इसकी जानकारी दी।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:24 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:24 AM (IST)
छत्तीसगढ़ : रायपुर के अस्पताल में लगी आग, 5 लोगों की मौत; कोरोना के मरीज भी थे भर्ती!
छत्तीसगढ़ : रायपुर के अस्पताल में लगी आग, 5 लोगों की मौत; कोरोना के मरीज भी थे भर्ती

रायपुर, एएनआइ। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अस्पताल में आग लगने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं अन्य मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है। एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस अस्पताल में कोरोना काे मरीज भी भर्ती थे। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में एक मरीज की जलने से और चार अन्य मरीजों की दम घुटने से मौत हुई है। 

बताया जा रहा है कि यह आग शुक्रवार को लगी। इस अस्पताल में सामान्य मरीजों के अलावा अलग वार्ड में कोरोना के मरीज भी भर्ती थे। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। आईसीयू में ऐसे वक्त में यह आग लगी, जब अस्पताल में काफी संख्या में मरीजों का इलाज चल रहा था। 

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यजनक बताया है। उन्होंने पीड़ित परिवार के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। ट्वीट कर उन्होंने कहा,' ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं परिवारजनों को संबल दें। हम सबकी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं। ॐ शांति:

chat bot
आपका साथी