छत्तीसगढ़ के धमतरी में पिता ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपने 2 साल के बेटे को मारा डाला

Chhattisgarh Dhamtari News छत्तीसगढ़ के धमतरी में पिता ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपने 2 साल के बेटे को पानी में डुबोकर मार डाला। इसकी जानकारी मिलने पर स्वजनों और वार्डवासियों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया।

Pooja SinghSat, 24 Jul 2021 06:03 AM (IST)
छत्तीसगढ़ के धमतरी में पिता ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपने 2 साल के बेटे को मारा डाला

धमतरी, जेएनएन। छत्तीसगढ़ से बेहद ही भयावह खबर सामने आई है। धमतरी में तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक पिता ने अपने ही दो साल के बेटे को पानी में डूबो कर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद वह नग्न होकर बेटे का श्राद्ध कर रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर स्वजनों और वार्डवासियों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। बच्चे के शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। 

घुमाने के बहाने घर से बाहर लेकर निकला था पिता

धमतरी के सिटी कोतवाली पुलिस के मुताबिक, शहर के जोधापुरु वार्ड निवासी शिवरुाम साहू (40) गुरुवार शाम पांच बजे बेटे देवांशु को घुमाने के बहाने घर से लेकर निकला और कुछ दूर स्थित एक डबरी के पास पहुंच गया। वहां नग्न होकर पूजा-अर्चना करने लगा। इसके बाद अपने कपड़े और देवांशु को डबरी के पानी में डुबा दिया और खुद पानी में प्रवेश कर श्राद्ध देने लगा। इधर स्वजन दोनों को ढूंढने निकले तो शिवराम को श्राद्ध करते पाया। देवांशु के बारे में पूछे तो उसे पानी में डुबाकर मार डालने की जानकरी दी। इस पर ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। शाम सात बजे पुलिस शिवराम को लेकर डबरी के पास पहुंची। गोताखोरों की मदद से रात 11 बजे मासूम का शव पानी से निकाला जा सका।

विवेचना अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुखराम नायक व सीएल साहू ने बताया कि आरोपित के पिता खूबलाल साहू ने बताया कि शिवराम के चार बच्चे दो लड़का व दो लड़की है। देवांशु सबसे छोटा बेटा था। शिवराम पखवाड़ेभर से अचानक काफी पूजा-पाठ करने लगा था। गुरवार को वह ग्राम कोलियारी के एक मंदिर गया था। वहां से आने के बाद भी पूजा-पाठ किया। पूछने पर वह जादू-टोना की बात कहने लगा और दोनों बेटों को लेकर मंदिर गया। वहां से लौटने के बाद देवांशु को लेकर डबरी की ओर गया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.