छत्तीसगढ़ के एक स्कूल में नशे की हालात में दिखा टीचर, वीडियो हुआ वायरल

छत्तीसगढ़ में स्थित एक स्कूल में टीचर नशे की हालात में पाया गया। घटना कोरबा के एक प्राथमिक विद्यालय की है। इस टीचर को निलंबित कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने इस घटना को शर्मनाक बताया है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 01:16 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 01:16 PM (IST)
छत्तीसगढ़ के एक स्कूल में नशे की हालात में दिखा टीचर, वीडियो हुआ वायरल
छत्तीसगढ़ के एक स्कूल में नशे की हालात में दिखा टीचर, वीडियो हुआ वायरल

रायुपर, एएनआइ। छत्तीसगढ़ में स्थित एक स्कूल में टीचर नशे की हालात में पाया गया। घटना कोरबा के एक प्राथमिक विद्यालय की है। इस टीचर को निलंबित कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने इस घटना को शर्मनाक बताया है। ब्लाक शिक्षा अधिकारी, एलएस जोगी ने बताया कि जिला प्रशासन ने टीचर के निलंबन का आदेश दिया है और वहां एक नया टीचर नियुक्त किया गया है। सोशल मीडिया पर इस टीचर का वीडियो भी वायरल हुआ हो रहा है।

कर्नाटक में पिछले दिनों स्कूल में एक टीचर ने कराई थी मसाज

बता दें कि कुछ दिन पहले कर्नाटक में एक हेडमास्टर को क्लास रूम में महिला द्वारा मालिश करवाने पर सस्पेंड कर दिया गया था। रिपोर्ट में बताया गया है कि एक महिला अपनी बच्ची के एडमिशन के लिए स्कूल गई थी, जिससे हेडमास्टर ने मालिश करवाई। आरोपित हेडमास्टर ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) ने एक हाई स्कूल के हेडमास्टर द्वारा मालिश करवाने के बाद जांच शुरू कर दी है। बीबीएमपी द्वारा बुधवार शाम को सस्पेंड आदेश जारी किया गया था क्योंकि हेडमास्टर की मालिश करने वाला वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

बीबीएमपी के विशेष आयुक्त, शंकर बाबू रेड्डी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि हेडमास्टर ने कर्नाटक सिविल सेवा विनियमों के अनुसार बीबीएमपी के कोडंदरामपुरा हाई स्कूल में निजी काम के सरकारी काम के घंटों के दौरान अपने कर्तव्य की अवहेलना की। इसलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। वह 1958 के केसीएसआर नियम 98 के तहत निर्वाह भत्ता के लिए पात्र होंगे। ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने अपनी बेटी के प्रवेश के लिए स्कूल में हेडमास्टर लोकेशप्पा से संपर्क किया था। लोकेशप्पा ने महिला की पृष्ठभूमि के बारे में पूछताछ करने के बाद उससे मालिश करने को कहा। दबाव में आकर महिला ने हेडमास्टर को मसाज देने को तैयार हो गई थी।

chat bot
आपका साथी