तमिलनाडु: त्रिचा जिले में मिला 14 वर्षीय लड़की का जला हुआ शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

तमिलनाडु के त्रिची जिले के एट्टाराई गांव में एक 14 वर्षीय लड़की का जला हुआ शव मिला है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 09:57 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 09:57 AM (IST)
तमिलनाडु: त्रिचा जिले में मिला 14 वर्षीय लड़की का जला हुआ शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
तमिलनाडु: त्रिचा जिले में मिला 14 वर्षीय लड़की का जला हुआ शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

त्रिची, एएनआइ। तमिलनाडु के त्रिची जिले के एट्टाराई गांव में एक 14 वर्षीय लड़की का जला हुआ शव मिला है।त्रिची जोन की डीआईजी एनी विजया ने कहा कि 14 वर्षीय लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ताकि मौत के कारणों का पता लगाया जा सके। उन्होंने आगे कहा कि हमने मामले की जांच एक विशेष टीम सौंपी है।  हम जल्द ही दोषियों की पहचान करने और उन्हें दंडित करने की उम्मीद करते हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित, नौवीं कक्षा की छात्रा है और सोमवार दोपहर अपने घर से निकली थी , लेकिन वापस नहीं लौटी। बाद में, लड़की के परिवार के सदस्यों ने उस खोजना शुरू किया और बाद में उन्हें भुवनेश्वरी सामी मिल के पीछे उसकी जली हुई लाश मिली। बताया जा रहा है कि लड़की अपने घर से कूड़ा फेंकने के लिए निकली थी। जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने खोजबीन शुरु कर दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस गांव वालों से पूछताछ कर रही है। 

इस घटना से पहले तमिलनाडु में ही एक और दर्दनाक घटना सामने आई थी। दरअसल, यहां एक सात साल की बच्ची के साथ बलात्कर करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई थी। बच्ची का शव पुडुकोट्टई जिले के अवुदैयारकोविल के पास अंबल गांव में एक झाड़ी में मिला था। गौरतलब, है कि लड़की की मां ने पुलिस स्टेशन में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्च दर्ज कराई थी। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत ही बच्ची की तलाश शुरु कर दी। बाद में बच्ची का शव झाड़ियों में मिला था। बच्ची के शरीर पर चोटों के कई निशान थे। शव मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पुदुक्कोट्टई मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक खादर ने सरकार पर लगाया आरोप, बोले- कोरोना वायरस उपकरणों की खरीद में हुआ घोटाला

chat bot
आपका साथी