Bollywood Drug Case News: रकुलप्रीत से एनसीबी की हुई पूछताछ, उगले कई अहम राज

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ जारी।
Publish Date:Fri, 25 Sep 2020 08:32 AM (IST) Author: Shashank Pandey

मुंबई, एजेंसियां। Bollywood Drugs Case News, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े मामले में कई बॉलीवुड सितारों का नाम सामने आया है। आज सुशांत केस से जुड़े ड्रग मामले में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की गई। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ चल रही है। एनसीबी दफ्तर में फिलहाल दोनों से पूछताछ हुई। रकुलप्रीत और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को कल एनसीबी ने समन जारी कर पेश होने को कहा था। इसके अलावा दीपिका कल एनसीबी के सामने पेश होंगी। 

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, रकुल पहले एनसीबी कार्यालय पहुंची और उसके बाद करिश्मा प्रकाश वहां पहुंची। एनसीबी ने इस मामले में दीपिका, रकुल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

LIVE Bollywood Drug Case News Updates- 

अनुभव चोपड़ा से एनसीबी की पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आज कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की गई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुताबिक एनसीबी कार्यालय में धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के सहायक निदेशक अनुभव चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है।

दीपिका की मैनेजर एनसीबी दफ्तर पहुंचीं

इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी एसआईटी कार्यालय पहुंची। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले की जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। एनसीबी दीपिका पादुकोण से कल पूछताछ करेगी।

एनसीबी दफ्तर में रकुलप्रीत से पूछताछ

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह शुक्रवार सुबह 10.30 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचीं। एनसीबी सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स की जांच में उनका बयान दर्ज करेगी। फिलहाल मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ चल रही है। 

रकुलप्रीत को गुरुवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन रकुलप्रीत ने बताया कि उन्हें एनसीबी का समन नहीं मिला है। इसके बाद एनसीबी अधिकारी रकुलप्रीत के घर पहुंचे और उन्हें समन सौंपा। जिसके बाद रकुल ने समन रिसीव करने की बात कही। रकुलप्रीत कल रात ही हैदराबाद से मुंबई से लौटी हैं, वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस बीच, आज रकुल का सामना एनसीबी के सवालों से होगा।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर से पूछताछ

एनसीबी आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से भी पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि करिश्मा और दीपिका पादुकोण की एक ड्रग चैट सामने आई थी, जिसमें दोनों के बीच हैश और 'माल' को लेकर बातचीत हुई थी। करिश्मा से एनसीबी इसी ड्रग्स चैट को लेकर सवाल करेगी, वहीं दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी।

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले की जांच कर रही नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है, इनमें दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), सारा अली खान(Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर(Sharaddha Kapoor) शामिल हैं।

एनसीबी की मुंबई में छापेमारी

ड्रग्स मामले की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जोनल यूनिट की टीमें मुंबई में तीन अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण से कल होगी पूछताछ

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब शनिवार को पूछताछ करेगा। पहले यह पूछताछ शुक्रवार को होने वाली थी। दो अन्य अभिनेत्रियों सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से भी शनिवार को ही पूछताछ होनी है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच वाट्सएप चैट का पता चलने के बाद ही एनसीबी ने अभिनेत्री से पूछताछ करने का फैसला किया है।

इस बीच, दीपिका के अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दीपिका गुरुवार देर शाम गोवा से अपने पति रणवीर सिंह के साथ चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचीं। करिश्मा प्रकाश एवं वकीलों की टीम भी उनके साथ थी। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को ही दीपिका से मिलकर उन्हें पूछताछ के लिए समन दे दिया था। माना जा रहा है कि गुरुवार को देर से मुंबई पहुंचने के कारण दीपिका का कोविड टेस्ट नहीं हो सका है। शुक्रवार को यह टेस्ट होने के बाद ही वह एनसीबी के सामने हाजिर होंगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.