Bollywood Drug Case Update: दीपिका, श्रद्धा और सारा के बयान दर्ज NCB ने किए दर्ज, क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के बयान दर्ज
Publish Date:Sat, 26 Sep 2020 08:17 AM (IST) Author: Shashank Pandey

मुंबई, एजेंसियां। Bollywood Drug Case Update, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। एनसीबी गेस्ट हाउस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से लगभग 5 घंटों तक पूछताछ हुई। वहीं, श्रद्धा कपूर से 6 घंटे के लगभग पूछताछ हुई। सबसे आखिर में सारा अली खान एनसीबी के ऑफिस से बाहर निकलीं। एनसीबी का कहना है कि आज किसी अन्‍य को समन जारी नहीं किया गया है। इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) लगातार इस मामले की जांच में जुटा हुआ है। ड्रग से जुड़े मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं।

LIVE Bollywood Drug Case Update:

कोई नया समन जारी नहीं किया: एनसीबी

एनसीबी के डिप्टी डीजी दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के मुथा अशोक जैन ने बताया कि करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। आज कोई नया समन जारी नहीं किया गया है। हम 18 से अधिक लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुके हैं।

श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने की 6 घंटे पूछताछ

फिल्‍म एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के ऑफिस से बाहर आ चुकी हैं। एनसीबी ने लगभग 6 घंटे उनसे पूछताछ की है। वह आज लगभग 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थी।

दीपिका पादुकोण से 5 घंटे हुई पूछताछ

दीपिका पादुकोण नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के ऑफिस से बाहर निकल आई हैं। एनसीबी ने लगभग 5 घंटों तक उनसे पूछताछ की है। सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण जांच में पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रही हैं। अगर ऐसा है, तो एनसीबी एक बार फिर दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

क्षितिज रवि प्रसाद की गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को जल्द ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल इसकी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

एनसीबी दफ्तर पहुंची सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan) केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो(एनसीबी) के दफ्तर पहुंची। वह करीब 1 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं। एनसीबी की एसआइटी टीम सारा अली खान से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में उन्हें समन जारी किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा अली खान का नाम सामने आया था।

एनसीबी के दफ्तर पहुंची श्रद्धा कपूर

इससे पहले  अभिनेत्री श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के दफ्तर पहुंचीं। उनसे फिलहाल एनसीबी की टीम की पूछताछ जारी है। इस मामले में दीपिका पादुकोण के साथ एनसीबी की टीम की पूछताछ जारी है।

एनसीबी दफ्तर में दीपिका पादुकोण जारी

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। दीपिका को सुबह 10 बजे एनसीबी के गेस्टहाउस पहुंचने को कहा गया था। दीपिका 10 बजे से पहले ही एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गईं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम की पूछताछ जारी है। दीपिका के अलावा उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। 

उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। करिश्मा के साथ उनके कई वाट्सएप चैट में ड्रग की लेन-देन का खुलासा हुआ है। यह भी पता चला है कि ये चैट सिर्फ तीन लोगों के वाट्सएप ग्रुप पर होती थी, जिसकी एडमिन भी स्वयं दीपिका थीं। दो अन्य सदस्यों में एक उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश थी, तो दूसरी सुशांत सिंह राजपूत एवं रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा। ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में दीपिका पादकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था।

रकुलप्रीत सिंह से हुई पूछताछ

इससे पहले अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से ड्रग मामले में शुक्रवार को चार घंटे पूछताछ हुई। इसमें रकुलप्रीत ने यह तो माना है कि रिया से उनकी ड्रग को लेकर बात हुई है। लेकिन, खुद के ड्रग लेने से उन्होंने इन्कार किया है।बता दें कि एनसीबी ने ड्रग से जुड़े दो मामलों की एफआइआर दर्ज की है। दोनों की समानांतर जांच चल रही है। 

दीपिका, सारा एवं श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर एनसीबी सिने जगत के अन्य लोगों के ड्रग संबंधों तक पहुंचना चाहती है। इस कड़ी की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय की टीम द्वारा एक वाट्सएप चैट की जानकारी देने के बाद हुई। इसमें जया साहा एवं रिया चक्रवर्ती के बीच की एक चैट में किसी को एक खास ड्रग की चार बूंदें चाय, काफी या पानी में मिलाकर देने की बात कही जा रही थी। इसके बाद ही ईडी की सूचना पर एनसीबी ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली थी।  इस मामले की जांच आगे बढ़ने पर अब सिने जगत के कई नाम सामने आते जा रहे हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.