Bollywood Drug Case : धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद गिरफ्तार, अब खुलंगें कई राज

शुक्रवार को करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल को लेकर चल रही जांच में उनका नाम सामने आया था।

By Neel RajputEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:51 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:51 PM (IST)
Bollywood Drug Case : धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद गिरफ्तार, अब खुलंगें कई राज
करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुंबई, जागरण संवाददाता। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड प्रोड्यूसर करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल को लेकर एनसीबी की चल रही जांच में क्षितिज रवि प्रसाद का नाम सामने आया था। जांच एजेंसी ने कल क्षितिज से लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

शुक्रवार को करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कई घंटों तक पूछताछ की गई। इसके साथ ही एनसीबी ने दीपिका, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। एनसीबी के अधिकारियों ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से पांच घंटे से ज्यादा पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार, दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर ने पूछताछ के दौरान यह तो स्वीकार किया कि ड्रग के बारे में उन्होंने अपने मोबाइल से चैट की थी लेकिन, खुद ड्रग का सेवन करने से इन्कार किया है।

ब्यूरो इन अभिनेत्रियों से जानना चाहता है कि यदि वे स्वयं ड्रग नहीं लेतीं, तो चैट में इसे मंगाने की चर्चा किसके लिए कर रही थीं? बता दें कि एनसीबी के सामने हाजिर होने से पहले दीपिका पादुकोण एवं सारा अली खान अपने वकीलों से मशविरा कर चुकी थीं।

गौरतलब है कि सारा और श्रद्धा का नाम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध दशा में मौत से जुड़ी जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में सामने आया था। फिर रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा एवं सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ एवं उनकी चैट सामने आने के बाद दीपिका, सारा, श्रद्धा एवं रकुल प्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी ड्रग मामले में सामने आए थे। दीपिका से कल करीब चार बजे पूछताछ खत्म हो गई थी, जबकि सारा और श्रद्धा से करीब छह बजे तक पूछताछ चली।

दिल्ली से एक ड्रग पेडलर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि नार्कोटिक्स स्क्वैड ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक, 1.028 किलोग्राम चरस बरामद की गई है।

chat bot
आपका साथी