Video: ट्रैक्टर चलाकर शव को श्मशान ले गया डॉक्टर, कोरोना संक्रमण से हुई थी मौत

कोरोना से एक व्यक्ति की जान चली गई थी। जिले में निगरानी अधिकारी के रूप काम करने वाले डॉ श्रीराम शव को ट्रैक्टर में रखकर श्मशान घाट ले जा रहे हैं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:37 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 07:26 PM (IST)
Video: ट्रैक्टर चलाकर शव को श्मशान ले गया डॉक्टर, कोरोना संक्रमण से हुई थी मौत
Video: ट्रैक्टर चलाकर शव को श्मशान ले गया डॉक्टर, कोरोना संक्रमण से हुई थी मौत

हैदराबाद, एएनआइ। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच इससे मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। कोरोना के चलते देश में अब तक 23 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, तेलंगाना के पेडवापल्ली जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। कोरोना से एक व्यक्ति की जान चली गई थी। जिले में निगरानी अधिकारी के रूप काम करने वाले डॉ श्रीराम शव को ट्रैक्टर में रखकर श्मशान घाट ले जा रहे हैं। यह वीडियो सामने आने के बाद तेलंगाना सरकार के स्वास्थ्य विभाग में सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

#WATCH Telangana: Body of a man who had #COVID19 was driven to the burial ground in a tractor by Dr Sriram, working as Peddapalli District Surveillance Officer for prevention of spread of COVID, after the driver allegedly refused to do it. pic.twitter.com/yRzziKTHqy — ANI (@ANI) July 13, 2020

अमूमन किसी कोरोना के शव को एंबुलेंस के माध्यम से श्मशान घाट ले जाया जाता है, पर राज्य के पेडवापल्ली जिले में शव को ट्रैक्टर में रखकर ले जाने पर सरकार के स्वास्थ्य व्यव्सथा की काफी आलोचना हो रही है।

वहीं, इसके पहले तेलंगाना में ही कोरोना के शव की दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई थी। तेलंगाना के निजामाबाद शहर में कोरोना संक्रमित का शव ऑटो रिक्शा से कब्रिस्तान ले जाया गया। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात है कि ये शव बिना अस्पताल प्रशासन की देखरेख के ले जाया गया था।

कर्नाटक में गढ्डों में दफन किए गए थे शव

कुछ दिन पहले ही एक ऐसी लापरवाही कर्नाटक के बेल्लारी जिले में एक बड़े गढ्डे में गलत तरीके से कई कोरोना संक्रमितों के शव एक साथ दफनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इससे लोग बिफर पड़े थे।  वीडियो में पीपीई किट पहने कर्मचारी एक गाड़ी से काली चादर में लिपटे एक के बाद एक कई शव लाते दिखाई दे रहे थे। वे पास ही में मशीन से खोदे गए बड़े गढ्डे में सभी शवों को गलत तरीके से डालते हुए देखे गए थे।

chat bot
आपका साथी