स्कूल टीचर मर्डर केस की जांच के लिए भाजपा तीन सदस्यीय टीम को भेजेगी ओडिशा

संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने इस पूरे मामले का संज्ञान लिया है और तीन सदस्यीय टीम को ओडिशा भेज रहे हैं। हमारी टीम वहां जाएगी और जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपेगी।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:23 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:23 AM (IST)
स्कूल टीचर मर्डर केस की जांच के लिए भाजपा तीन सदस्यीय टीम को भेजेगी ओडिशा
कालाहांडी जिले में स्कूल टीचर की हत्या की भाजपा ने की निंदा

नई दिल्ली, एएनआइ। एक स्कूल टीचर की हत्या के मामले की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी एक तीन सदस्यीय टीम ओडिशा भेजेगी। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को ओडिशा के कालाहांडी जिले में हुई इस घटना की निंदा करते हुए बताया कि पार्टी ने इस मामले की जांच के लिए राज्य में तीन सदस्यीय टीम भेजने का फैसला किया है।

उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, 'भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने इस पूरे मामले का संज्ञान लिया है और तीन सदस्यीय टीम को ओडिशा भेज रहे हैं। हमारी टीम वहां जाएगी और जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपेगी।'

अपराध के बारे में जानकारी देते हुए पात्रा ने कहा, 'कालाहांडी में एक निर्दोष महिला की हत्या कर दी गई और उसके शरीर को बेरहमी से क्षत-विक्षत किया गया। हमारा मानना ​​है कि देश को इस जघन्य अपराध के बारे में पता होना चाहिए। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर टीचर को न्याय दिलाने के समर्थन में एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। देश-विदेश के लोग इस महिला के समर्थन में खड़े हैं।'

उन्होंने कहा कि टीचर 24 साल की थीं और आठ अक्टूबर को वो अचानक से लापता हो गई थीं। भाजपा ने मामले में कथित संलिप्तता के लिए ओडिशा के गृह राज्य मंत्री दिव्य शंकर मिश्रा को उनके पद से हटाने की मांग की है। ओडिशा सरकार में मंत्री दिव्य शंकर मिश्रा का नाम भी इस मामले में सामने आ रहा है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पहले ओडिशा पुलिस के जवानों ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा, 'कहीं ना कहीं पुलिस को इस बात की जानकारी थी कि इस मामले में एक मंत्री शामिल भी है, जिस वजह से पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने से हिचकिचा रही थी। पर जब विपक्षी दलों का दबाव आया, तो पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करनी पड़ी।

chat bot
आपका साथी