मध्य प्रदेश : भोपाल में थोड़ी राहत- मिले 198 कोरोना संक्रमित, CBI के दफ्तर पहुंचा कोरोना

सोमवार को थोड़ी राहत के साथ भोपाल में 198 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इससे पहले हर रोज 250 से 300 मरीज मिलना शुरू हो गए थे। शहर में अब तक 384 मौतें हुई हैं और 14 446 मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं। इस तरह यहां अब तक 2425 सक्रिय मामले हैं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 03:59 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 03:59 PM (IST)
मध्य प्रदेश : भोपाल में थोड़ी राहत- मिले 198 कोरोना संक्रमित, CBI के दफ्तर पहुंचा कोरोना
भोपाल में कोरोना संक्रमण के 198 नए मामले सामने आए हैं।

भोपाल, जेएनएन। भोपाल में सोमवार को कोरोना का तेवर अन्य दिनों की अपेक्षा कुछ शांत रहा। हर दिन 250 से 300 मरीज मिलना शुरू हो गए थे। इस बीच सोमवार को थोड़ी राहत के साथ 198 पॉजिटिव मरीज ही मिले हैं। इसमें राजभवन से एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। वहीं बीजेपी कार्यालय से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सीबीआइ ऑफिस से एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। वहीं 74 बंगला क्षेत्र में 2 लोग कोरोना संक्रमित मिले है। पुलिस और सेना में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ रहा है। इसके चलते एसएससी मिलिट्री कैंम्प से 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वहीं टीटीनगर थाने से एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

पुलिस चौकी तलैया से एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। सेंट्रल जेल से एक कैदी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। एम्स से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। भोपाल मेमोरियल अस्‍पताल से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। गांधी मेडिकल कॉलेज से एक व्‍यक्ति व हमीदिया अस्‍पताल से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जवाहर लाल नेहरू कैंसर अस्‍पताल में भी एक व्‍यक्ति संक्रमित पाया गया है। इधर, इब्राहिमगंज से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। प्रोफेसर कॉलोनी से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

शिवाजी नगर से एक ही परिवार के 3 लोग संक्रमित निकले हैं। जीआरपी कॉलोनी भदभदा रोड से 3 लोग संक्रमित निकले है। अरेरा कॉलोनी से एक ही परिवार से 2 लोग संक्रमित निकले हैं। पंजाबी बाग अशोक गार्डन से 5 लोग संक्रमित निकले हैं। रुचि लाइफ इंक्लेव से 3 लोग संक्रमित मिले है। रजत नगर से 3 लोग पॉजिटिव पाए गए है। इस तरह शहर में अब तक संक्रमितों की संख्‍या 17305 हो गई है। वहीं अब तक कोरोना से शहर में 384 लोगों की जान जा चुकी है। कुल 14 हजार 446 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर रवाना हो चुके है। इस तरह शहर में अब तक 2425 सक्रिय संक्रमित है। जिनका उपचार कोविड केयर अस्‍पतालों में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी