कोरोना काल में बेंगलुरु के इस अस्पताल में 300 गर्भवती महिलाओं की हुई डिलीवरी, स्वास्थ्य मंत्री ने सभी को दी बधाई

कोरोना काल में कर्नाटक की राजधानी बेंगुलरु में कम से कम 300 महिलाओं की डिलीवरी की जानकारी सामने आई है। 12 जून को बेंगलुरु के एचएसआईएस गोशा सरकारी अस्पताल ने यह उपलब्धि हासिल की है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित गर्भवती महिलाओं के बीच यह डिलीवरी हुई।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:56 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:56 AM (IST)
कोरोना काल में बेंगलुरु के इस अस्पताल में 300 गर्भवती महिलाओं की हुई डिलीवरी, स्वास्थ्य मंत्री ने सभी को दी बधाई
कोरोना काल में बेंगलुरु के इस अस्पताल में 300 गर्भवती महिलाओं की हुई डिलीवरी

बेंगलुरु, एएनआइ। कोरोना काल में कर्नाटक की राजधानी बेंगुलरु में कम से कम 300 महिलाओं की डिलीवरी की जानकारी सामने आई है। 12 जून को बेंगलुरु के एचएसआईएस गोशा सरकारी अस्पताल ने यह उपलब्धि हासिल की है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित गर्भवती महिलाओं के बीच यह डिलीवरी हुई। कर्नाटक स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के सुधाकर ने अस्पताल के सभी डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों को बधाई दी है।

बता दें कि इस वक्त कोरोना काल के मामलों में गिरावट दर्ज हुई है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 80 हजार नए मामले सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 80,834 नए मामले सामने आए हैं तो वहीं इस दौरान 3303 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही देश में कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। कोरोना के सक्रिय मामले भी देश में लगातार कम हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी