बेंगलुरु: ड्रग्स पेडलिंग मामले में पुलिस की जांच तेज, एक और युवक को किया गिरफ्तारी

डांसर-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़े ड्रग मामले की जांच कर रही शहर पुलिस ने ड्रग पेडलिंग के आरोप में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मोहम्मद शाकिर के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के आधार पर उसकी गिरफ्तारी हुई है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:19 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 04:19 PM (IST)
बेंगलुरु: ड्रग्स पेडलिंग मामले में पुलिस की जांच तेज,  एक और युवक को किया गिरफ्तारी
बेंगलुरु: ड्रग्स मामले में एक और युवक की गिरफ्तारी।

मंगलुरु, पीटीआइ। डांसर-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़े ड्रग मामले की जांच कर रही शहर पुलिस ने ड्रग पेडलिंग के आरोप में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मोहम्मद शाकिर के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि शेट्टी और उनके सहयोगी अकील नौशेल द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तारी की गई, जो वर्तमान में नशीली दवाओं की खपत और पेडलिंग के आरोप में न्यायिक हिरासत में हैं।

मणिपुर की एक महिला और यहां शेट्टी के करीबी तरुण राज, जो कि शेट्टी के साथ थे, ड्रग के सेवन के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे। लोकप्रिय टेलीविजन एंकर अनुश्री से पूछताछ टीम ने शनिवार को तरुण राज के बयान के आधार पर पुलिस से पूछताछ की कि उसने शेट्टी की पार्टी में भाग लिया था।

ड्रग्स मामले में फंसते जा रहे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार

करीब चार घंटे तक चली पूछताछ के बाद अनुश्री को छोड़ दिया गया। बता दें कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लोग  ड्रग्स मामले में फंसते जा रहे हैँ। लोकप्रिय टीवी एंकर और एक्ट्रेस अनुश्री ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों के संबंध में पूछताछ के लिए मेंगलुरु पुलिस के सामने पेश हुईं। दरअसल, अनुश्री को बेचने के आरोपों में न्यायिक हिरासत में बंद डांस डायरेक्टर किशोर अमन शेट्टी के साथ कथित संबंधों के कारण पूछताछ के लिए तलब किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा बेंगलुरु से तीन लोगों को ड्रग के साथ गिरफ्तार करने के बाद राज्य सीसीबी पुलिस बड़े उद्योगपतियों के बीच नशीली दवाओं के दुरुपयोग की जांच कर रही है। वे कथित रूप से कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और गायकों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे थे।

 वहीं, दूसरी तरफ बेंगलुरु की एक विशेष अदालत ने कन्नड़ फिल्म अभिनेत्रियों संजना गलरानी और रागिनी द्विवेदी सहित तीन अन्य को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया था, जिन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी