Video: 'बचपन के प्यार' गाने के मुरीद हुए छत्तीसगढ़ के CM, सहदेव दिरदो से मुलाकात कर, बोले-वाह

छत्तीसगढ़ के सुकमा का रहना वाला छात्र सहदेव दिरदो द्वारा इस गाने को गाया गया है। अब प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल भी इस छात्र के गाने के मुरीद हो गए। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:12 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:20 AM (IST)
Video: 'बचपन के प्यार' गाने के मुरीद हुए छत्तीसगढ़ के CM, सहदेव दिरदो से मुलाकात कर, बोले-वाह
'बचपन के प्यार' गाने के मुरीद हुए छत्तीसगढ़ के CM, सहदेव दिरदो से मुलाकात कर, बोले-वाह

रायपुर, एएनआइ। इन दिनों सोशल मीडिया पर 'बचपन का प्यार' के नाम से तरह-तरह के वीडियो बनाए जा रहे हैं। तेजी से ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। छत्तीसगढ़ के सुकमा का रहना वाला छात्र सहदेव दिरदो ने इस सान्ग को गाया है। अब प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल भी इस छात्र के गाने के मुरीद हो गए। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सहदेव का गाना सुनते हुए नजर आ रह हैं। ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने बचपन का प्यार.... वाह भी लिखा है।

बचपन का प्यार....वाह! pic.twitter.com/tWUuWFP71f— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) July 27, 2021

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छात्र सहदेव से मुलाकात करने का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सहदेव वही गाना गाते हुए सुनाई दे रहे हैं और उनके गले में एक फूलों की माला डली हुई है। बता दें कि सहदेव का यह गाना इन दिनों इंस्टाग्राम, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  शुरू में सहदेव को इस बात की भनक तक नहीं थी कि यह गाना इतना वायरल हो जाएगा। 

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में रहने वाले सहदेव का गाना सोशल मीडिया पर अभी तक वायरल हो रहा है। 

बादशाह को भी पसंद आया बचपन का प्यार

उनके गाने को बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने भी पसंद किया। दरअसल, जब बादशाह के पास यह वायरल वीडियो पहुंचा तो उन्होंने साथ में गाने का सहदेव को ऑफर दे दिया। इस दौरान बादशाह इस बच्चे से वीडियो कॉल के जरिए बात की और उसे चंडीगढ़ बुला लिया।

दरअसल, बचपन का प्यार... वायरल हुआ  गाना सहदेव ने दो साल पहले पांचवी कक्षा में पढ़ने के दौरान स्कूल में एक कार्यक्रम के दौरान गाया था। उस दौरान उनकी स्कूल टीचर ने सहदेव का यह गाना सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था जो बाद में जाकर वायरल हो गया। बता दें कि इस वक्त सहदेव सातवीं क्लास में है।

chat bot
आपका साथी