बेंगलुरु कोविड बेड आवंटन मामले में हुई एक और गिरफ्तारी, अब तक 10 लोग पकड़े गए

बेंगलुरु कोविड बेड आवंटन मामले में एंथनी नाम के एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है जो सप्तागिरी हॉस्पिटल के मार्केटिंग एग्जूक्यूटिव के तौर पर काम करता है। वह पैसे लेकर मरीजों को बेड अलॉट करता था। इस मामले में अभी तक 10 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 09:46 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 09:46 AM (IST)
बेंगलुरु कोविड बेड आवंटन मामले में हुई एक और गिरफ्तारी, अब तक 10 लोग पकड़े गए
बेंगलुरु कोविड बेड आवंटन मामले में अभी तक 10 लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु, एएनआइ। देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है। बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर की ऐसी मारा मारी है कि कई मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहा है। इस सबके बीच कई ऐसे मामले भी सामने आए हैं जिनमें कुछ लोग पैसा लेकर कोविड मरीजों के लिए बेड रिजर्व रखते हैं और बाकी को मना कर दिया जाता है। इस मामले में एंथनी नाम के एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है, जो सप्तागिरी हॉस्पिटल के मार्केटिंग एग्जूक्यूटिव के तौर पर काम करता है। वह पैसे लेकर मरीजों को बेड अलॉट करता था।

Bengaluru bed scam case: Another accused, Anthony - working as a marketing executive in Sapthagiri Hospital, arrested. He took money from patients to get beds allotted to them. So far 8 accused arrested & 2 others are #COVID19 positive, a total of 10 arrested: Joint CP (Crime)

— ANI (@ANI) May 12, 2021

ज्वाइंट सीपी (क्राइम) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि एंथनी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब तक इस मामले में दस लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनमें से दो कोरोना पॉजिटिव हैं।

गूगल मैप से बेड और आक्सीजन खोजने में मिलेगी मदद

यूएस बेस्ड कंपनी गूगल ने ऐलान किया है कि उसकी तरफ से Covid-19 वैक्सी और उसके रजिस्ट्रेशन के सर्च के लिए नया अपडेट जारी किया गया है। साथ ही गूगल मैप के नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है, जो अस्पताल में खाली बेड और आक्सीजन सिलेंडर की जानकारी मुहैया करवाएगा। गूगल की तरफ से अपने सर्च प्लेटफॉर्म पर कोविड-19 से जुड़ी जानकारी के लिए सपोर्ट दिया गया है, जहां से वैक्सीन सेफ्टी, साइड इफेक्ट्स और वैक्सीन के प्रभावीकरण के बारे में अलग-अलग सोर्स से जानकारी उपलब्ध करायी जाती है। इसके अलावा गूगल सर्च की तरफ से यूजर्स को कोविड-19 वैक्सीनेशन के रजिस्ट्रेशन के लिए सरकारी CoWIN पोर्टल का लिंक उपलब्ध कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी