आंध्र प्रदेश: 3 साल की पोती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे पढ़कर या सुनकर आपके अंदर गुस्सा भर जाएगा। 3 साल की पोती के साथ उसके ही दादा ने दुष्कर्म को अंजाम दिया।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 08:39 AM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 08:47 AM (IST)
आंध्र प्रदेश: 3 साल की पोती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश: 3 साल की पोती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद, एएनआइ। आंध्र प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे पढ़कर या सुनकर आपके अंदर गुस्सा भर जाएगा। 3 साल की पोती के साथ उसके ही दादा ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कर लिया है। यह घटना मंडावली मंडल की है। आरोपी का नाम गंगा प्रसाद बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार जब घर पर बच्ची के माता-पिता नहीं थे तो उस दौरान उसके ही दादा ने अपनी पोती के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार बच्ची की मां थोड़ी देर के लिए शाम को घर से बाहर चली गई थी और अपनी पोती को उसके दादा के पास छोड़ कर गई थी। इसके बाद जैसे ही वह घर वापस आई तो उसने देखा की उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है।

इसके तुरंत बाद मां ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल मेडिकल जांच के लिए बच्ची को सरकारी अस्पताल भेज दिया है और पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। इसके साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। मासूम बच्ची के साथ साथ यह कोई पहला मामला नहीं है। देशभर से मासूमों के साथ दुष्कर्म के मामलों की खबरें आती रहती हैं। ऐसी घटनाओं में अक्सर परिवारवाले की लिप्त होते हैं। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए देशभर में सरकार की तरफ से अच्छा स्पर्श और बुरा स्पर्श के बारे में भी जानकारी देने का काम किया गया है। 

chat bot
आपका साथी