आंध्र प्रदेश : लिफ्ट में चढ़ते हुए गई 45 वर्षीय शख्स की जान, यहां जानें कैसे हुआ हादसा

कृष्णा जिले के रामीसेत्ती सत्यनारायण प्रसाद की लिफ्ट में चढ़ते हुए मौत हो गई है जिसके बाद पोस्ट मॉर्टम के लिए उनका शव अस्पताल में भेज दिया गया है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 07:57 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 07:57 AM (IST)
आंध्र प्रदेश : लिफ्ट में चढ़ते हुए गई 45 वर्षीय शख्स की जान, यहां जानें कैसे हुआ हादसा
आंध्र प्रदेश : लिफ्ट में चढ़ते हुए गई 45 वर्षीय शख्स की जान, यहां जानें कैसे हुआ हादसा

अमरावती, एएनआइ। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के नंदीगमा (Nandigma) में रहने वाले एक 45 वर्षीय शख्स की लिफ्ट में  चढ़ते हुए मृत्यु हो गई है। पुलिस के मुताबिक इस शख्स का नाम रामीसेत्ती सत्यनारायण प्रसाद (Ramisetti Satyanarayana Prasad) है।

नंदीगमा पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर नागेश्वर राव ने न्यूज एजेंसी एएनआइ को बताया, "प्रसाद ने लिफ्ट आने से पहले ही लिफ्ट का गेट खोल दिया और जैसे ही उन्होंने अंदर की तरफ अपना पैर आगे बढ़ाया तो वो लिफ्ट के आगे गिर गए। इस कारण उनकी मृत्यु हो गई।"

इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को नंदीगमा सरकारी अस्पताल में पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले में केस फाइल कर लिया है और जांच चल रही है।

लखनऊ के एक अस्पताल की आधे घंटे फंसी रही

लखनऊ के क्वीनमेरी अस्पताल में तकनीकी खराबी की वजह से लिफ्ट फंस गई। लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से फर्स्ट फ्लोर पर जा रही थी इस दौरान यह अचानक से बीच में ही रुक गई। इस कारण लिफ्ट के अंदर मौजूद चार मरीज और तीमारदार घबरा गए और चीखने चिल्लाने लगे। इसके बाद टेक्नीशियन को बुलाया गया, हालांकि इस बीच लिफ्ट खुलने में लगभग आधा घंटा समय लग गया। किसी तरह से मरीजों को बाहर निकाला गया और राहत की सांस ली गई।

केजीएमयू के स्त्री एवं प्रसूति विभाग क्वीनमेरी में तकनीकी खराबी की वजह से लिफ्ट बीच में ही फंस गई। अस्पताल में फर्स्ट फ्लोर पर आइसीयू, इमरजेंसी और वार्ड हैं। अस्पताल में रैंप न होने की वजह से गर्भवती महिलाओं को ऊपर ले जाने के लिए लिफ्ट का इस्तेमाल किया जाता है। लिफ्ट में गर्भवती के साथ तीन तीमारदार भी थे। लिफ्ट न खुलने की वजह से बाहर खड़े मरीजों और तीमारदारों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।काफी देर तक ड्यूटी पर मौजूद पीआरओ मौके पर नहीं आई। तीमारदारों के हंगामा काटने के बाद टेक्नीशियन को सूचित किया गया।

chat bot
आपका साथी