Vikas Dubey Arrest News: उज्जैन के शराब कारोबारी से जुड़े विकास दुबे की गिरफ्तारी के तार, पुलिस कर सकती है खुलासा

Vikas Dubey Arrest News यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे की उज्जैन में गिरफ्तारी के तार एक शराब कारोबारी से जुड़ रहे हैं। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और फिलहाल पूछताछ कर रही है।

By Shashank PandeyEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 01:19 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 01:45 PM (IST)
Vikas Dubey Arrest News: उज्जैन के शराब कारोबारी से जुड़े विकास दुबे की गिरफ्तारी के तार, पुलिस कर सकती है खुलासा
Vikas Dubey Arrest News: उज्जैन के शराब कारोबारी से जुड़े विकास दुबे की गिरफ्तारी के तार, पुलिस कर सकती है खुलासा

उज्जैन, जेएनएन। Vikas Dubey Arrest News, आज से सात दिन पहले यूपी के कानपुर में एनकाउंटर के दौरान 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे गिरफ्तार कर लिया गया है। विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि विकास दुबे उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए गया था, जहां उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि मध्य प्रदेश पुलिस विकास दुबे को कोर्ट में पेश करेगी। मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद पुलिस उसका ट्रांजिट रिमांड लेगी। इसके बाद विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार यूपी एसटीएफ का एक दल दुबे को लेने निकल चुका है।

विकास दुबे का उज्जैन कनेक्शन !

विकास दुबे की उज्जैन में गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब इसका लोकल कनेक्शन ढूढने में लग गई है।  विकास दुबे के उज्जैन कनेक्शन को तलाशने की कोशिश पुलिस द्वारा की जा रही है। दरअसल, गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के तार एक शराब कारोबारी से जुड़ रहे हैं। विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस शराब कारोबारी को भी हिरासत में ले लिया है और फिलहाल उससे सख्ती से पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, विकास दुबे सहित पुलिस ने अब तक पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें उज्जैन का एक शराब कारोबारी भी शामिल है। इसी शराब कारोबारी ने दुबे को उज्जैन बुलाया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार उज्जैन के नागझिरी क्षेत्र से शराब कारोबारी को पकड़ा गया है। कारोबारी मूल रूप चित्रकूट का रहने वाला है और दुबे का मित्र बताया जाता है। बताया जा रहा है कि इसी कारोबारी ने दुबे को योजनाबद्ध तरीके से उज्जैन बुलाया था। पुलिस ने उसे भी हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर रही है और उससे सच निकालने की कोशिश कर रही है।

इसे भी पढ़ें- महाकाल मंदिर में विकास के साथ थे कई लोग, तलाश में जुटी उज्जैन पुलिस

chat bot
आपका साथी