मध्य प्रदेश में कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में गई चार लोगों की जान, एक की हालत नाजुक

इस दुर्घटना में कार चकनाचूर हो गई है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार काफी ज्यादा तेज रफ्तार में थी और उसकी ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। कार में सवार पांचों लोग दोस्त थे पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 12:31 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 12:31 PM (IST)
मध्य प्रदेश में कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में गई चार लोगों की जान, एक की हालत नाजुक
मिसरोद इलाके में होशंगाबाद रोड पर चिनार सिटी के सामने हुआ हादसा

भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश में टाइल्स से भरे एक ट्रक और तेज रफ्तार कार के बीच भिड़ंत से बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा मिसरोद इलाके में होशंगाबाद रोड पर चिनार सिटी के सामने हुआ। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसको अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। मृतकों में से दो की शिनाख्त हो गई है जबकि बाकी का अभी तक पता नहीं चल सका है और उनकी पहचान की जा रही है।

Madhya Pradesh: 4 killed in car-truck collision in Bhopal

— Press Trust of India (@PTI_News) July 25, 2021

इस भिड़ंत में कार चकनाचूर हो गई है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार काफी ज्यादा तेज रफ्तार में थी और उसकी ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि कार में सवार पांचों लोग दोस्त थे, पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान अवधपुरी निवासी हिमेश बरैया (30) और आदित्य पांडे (25) के रूप में हुई है। बाकी दोनों मृतकों की पहचान की जा रही है। वहीं, घायल की पहचान हनी (30) निवासी अवधपुरी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि लैंडमार्क चौराहे पर रात में तीन बजे के आसपास एक कार ट्रक में पीछे से जाकर भिड़ गई। जब पुलिस मौके पर यहां पहुंची तो चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

टीआइ निरंजन शर्मा ने बताया कि कार में इतनी बुरी तरह से चारों लाशें फंसी थीं कि जेसीबी मशीन और नगर निगम से मदद मांगी गई। वहीं, घायल युवक दर्द से बुरी तरह से चीख रहा था। इसके बाद घायल को बाहर निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाया गया और चारों के शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गाय।

यह भी पढ़ें : रिपोर्ट में दावा, पाकिस्तान में सरकार के बाद अब न्यायपालिका को कब्जे में लेना चाहती है सेना

यह भी पढ़ें : कोरोना को लेकर बयान देकर विपक्ष के निशाने पर आए ब्रिटिश स्वास्थ्य मंत्री साजिद जाविद, जानें क्या कहा

chat bot
आपका साथी