Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार, डॉक्टर बोले घबराने की जरूरत नहीं

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हल्का संक्रमण पूरे परिवार का कराया गया था एंटीजन टेस्ट-जया बच्चन ऐश्वर्या और आराध्या की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 07:26 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 07:35 AM (IST)
Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार, डॉक्टर बोले घबराने की जरूरत नहीं
Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार, डॉक्टर बोले घबराने की जरूरत नहीं

मुंबई, एजेंसी। महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों को हल्का संक्रमण है। एंटीजन टेस्ट से दोनों के संक्रमित होने का पता चला था, जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के अन्य सदस्यों के साथ स्टाफ के सदस्यों का भी टेस्ट कराया गया था, जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है। स्टाफ के सदस्यों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है।अमिताभ बच्चन की हालात स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टर का कहना है कि घबराने वाली कोई बात नहीं है।

अमिताभ की हालत में सुधार

जैसे ही फैंस ने ये खबर सुनी की अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पूरे देश में दुआओं का दौर भी चल पड़ा। लेकिन अब उनकी हालात स्थिर है। पहले उनके ऑक्सीजन का लेवल 90 के आस-पास चला गया था लेकिन अब वो वापस 95 के आस-पास है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है और घबराने वाली कोई बात नहीं है।

ऐश्ववर्या और जया निगेटिव

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Corona Positive) और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव (Abhishek Bachchan Corona Positive) आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्ववर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बाकी घरवालों की टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है, जल्द ही उनकी रिपोर्ट भी आ जाएगी।

कोरोना के खिलाफ जंग में सक्रिय रहे हैं अमिताभ

अमिताभ बच्चन कोरोना के खिलाफ जंग में सक्रिय रहे हैं। इस महामारी के प्रति जागरूकता फैलाने में वह सरकार के साथ सक्रिय रहे हैं। ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ ही सोशल मीडिया पर ब्लॉग के जरिए वो इस महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करते रहे हैं।

जल्द स्वस्थ होने की कामना

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस समेत अनेक राजनीतिक हस्तियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। बमन ईरानी ने लिखा आप एक योद्धा है जल्दी स्वस्थ हो जाइए। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारों से लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इनमें ममूटी, महेश बाबू, बिपाशा बसु, राजकुमार राव और सोनम कपूर शामिल हैं।

गुलाबो सिताबो में आए थे नजर

अमिताभ बच्चन बीते दिनों अमेजन प्राइम पर रिलीज फिल्म गुलाबो सिताबो में मिर्जा की भूमिका में नजर आए थे। यह डिजिटल पर रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्म थी। शुक्रवार को ही अभिषेक बच्चन का वेब शो ब्रीथ: इन टू द शैडोज अमेजन प्राइम पर आया है। इस शो से उन्होंने डिजिटल डेब्यू किया है।

chat bot
आपका साथी