Yes 4 Vaccine: शुक्रवार को आगरा कहेगा 'वैक्‍सीन के लिए हां'

कोरोना वैक्‍सीन के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए विश्‍वास न्‍यूज वैक्‍सीन के लिए हां अभियान चला रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को आगरा के नागरिकों के लिए जागरण न्यू मीडिया की फैक्ट चेकिंग वेबसाइट विश्वास न्यूज द्वारा एक वेबिनार का आयोजन किया जाएगा।

By TaniskEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 01:42 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 01:42 PM (IST)
Yes 4 Vaccine: शुक्रवार को आगरा कहेगा 'वैक्‍सीन के लिए हां'
कोरोना वैक्‍सीन के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए विश्‍वास न्‍यूज अभियान चला रहा।

आगरा, ऑनलाइन डेस्क। कोरोना वैक्‍सीन के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए विश्‍वास न्‍यूज 'वैक्‍सीन के लिए हां' अभियान चला रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को आगरा के नागरिकों के लिए जागरण न्यू मीडिया की फैक्ट चेकिंग वेबसाइट विश्वास न्यूज द्वारा एक वेबिनार का आयोजन किया जाएगा। 'सच के साथी, वैक्‍सीन के लिए हां' मीडिया साक्षरता कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को होने वाले वेबिनार में विश्वास न्यूज के प्रशिक्षित फैक्ट चेकर्स के साथ वैक्‍सीनेशन से जुड़े विशेषज्ञ वैक्‍सीन को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों और अफवाहों के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे। वेबिनार में वैक्‍सीन के बारे में विस्‍तार से बताते हुए फेक न्यूज की पहचान के तरीकों और इसके लिए ऑनलाइन उपलब्ध टूल्स के बारे में जानकारी दी जाएगी।

वेबिनार में फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर लोगों से रूबरू होंगे। उसके साथ आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह, स्वास्थ्य विशेषज्ञ के तौर पर एसएन मेडिकल कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्‍टर शैलेंद्र सिंह चौधरी और किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्‍टर निशांत वर्मा मौजूद रहेंगे।

12 बड़े शहरों के लिए 'सच के साथी, वैक्‍सीन के लिए हां' ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन

आइएफसीएन वैक्सीन ग्रांट प्रोग्राम के तहत विश्‍वास न्‍यूज देश के 12 बड़े शहरों के लिए 'सच के साथी, वैक्‍सीन के लिए हां' ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर, मेरठ, आगरा, पटना, मुजफ्फरपुर, रांची, जमशेदपुर, इंदौर और भोपाल के नागरिकों के लिए भी ऐसे ही वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है। अगर आपके मन में भी है कोई सवाल या जानना चाहते हैं विशेषज्ञों की राय, तो जुड़िए इस वेबिनार में। विश्‍वास न्‍यूज की वेबसाइट पर जाकर वेबिनार के लिए पंजीकरण कराया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी