कर्नाटक के सीएम कार्यालय में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, अब तक छह कर्मचारी हुए संक्रमित

अस्पताल से जारी बयान में मुख्यमंत्री ने कहा डॉक्टरों के परामर्श पर अस्पताल में भर्ती होने के बाद मैं हल्के लक्षणों में पाया गया हूं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 10:46 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 10:46 PM (IST)
कर्नाटक के सीएम कार्यालय में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, अब तक छह कर्मचारी हुए संक्रमित
कर्नाटक के सीएम कार्यालय में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, अब तक छह कर्मचारी हुए संक्रमित

नई दिल्ली, एजेंसियां। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के एक दिन बाद सोमवार को उनकी बेटी और मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) के छह कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएमओ ने कहा है, 'मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के कार्यालय के छह कर्मचारी कोविड-19 के लिए हुई जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी बेटी भी जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं।'

अस्पताल से जारी बयान में मुख्यमंत्री ने कहा, 'डॉक्टरों के परामर्श पर अस्पताल में भर्ती होने के बाद मैं हल्के लक्षणों में पाया गया हूं। मैं आपकी शुभकामनाओं के प्रति आभारी हूं। जल्दी ही मैं अपने काम पर लौटूंगा। मैं हर किसी से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी बनाए रखने और कोरोना से संघर्ष में सभी प्रकार की सतर्कता बरतने का आग्रह करता हूं।'

सेल्फ आइसोलेशन में गए रविशंकर प्रसाद, शनिवार को शाह से मिले थे

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कहा कि प्रोटोकॉल के तहत वे कुछ दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। वह शनिवार शाम गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे। गृह मंत्री ने रविवार को कहा था कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्टरों की सलाह पर वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

अमित शाह का स्वास्थ्य पहले से बेहतर

कोरोना वायरस से संक्रमित होकर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है।सोमवार सुबह नाश्ते में दलिया व सूप लेने के बाद उन्होंने दोपहर में दाल के साथ चपाती खाई। गृह मंत्री को अस्पताल की 14वीं मंजिल पर बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में रूम नंबर 4710 में रखा गया है। सुरक्षा का दायरा भी बढ़ा दिया गया है। अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे थे। डॉक्टरों के मुताबिक वह स्वस्थ हैं पर कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण उन्हें अस्पताल में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी