रास्ते में पड़े AIADMK फ्लैग को बचाने के चक्कर में महिला का हुआ एक्सिडेंट, CM ने दिया बड़ा बयान

तमिलनाडु के CM एडप्पादी के पलानीस्वामी ने कहा कि यह घटना अभी तक मेरी जानकारी में नहीं आई है। उच्च न्यायालय का प्रतिबंध बैनरों के खिलाफ था न कि फ्लैगपोल पर।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 11:54 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 03:17 PM (IST)
रास्ते में पड़े AIADMK फ्लैग को बचाने के चक्कर में महिला का हुआ एक्सिडेंट, CM ने दिया बड़ा बयान
रास्ते में पड़े AIADMK फ्लैग को बचाने के चक्कर में महिला का हुआ एक्सिडेंट, CM ने दिया बड़ा बयान

चेन्नई, एएनआइ। कोयम्बटूर में एक सड़क हादसे में 30 साल की महिला घायल हो गई है। महिला को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, सोमवार को ये महिला सड़क पर स्कूटर से अपने गंतव्य स्थान पर जा रही थी। इस बीच रास्ते में उसे अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) का फ्लैग दिखा। इसको बचाने के चक्कर में उसको एक ट्रक ड्राइवर ने पीछे से टक्कर मार दी। महिला की को काफी चोटें आई है। इसके अलावा उसके स्कूटर को भी काफी नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। तमिलनाडु के सीएम एडप्पादी के पलानीस्वामी (CM Edappadi K Palaniswami) ने कहा कि यह घटना अभी तक मेरी जानकारी में नहीं आई है। उच्च न्यायालय का प्रतिबंध बैनरों के खिलाफ था, न कि फ्लैगपोल पर।

सड़क हादसे का यह पहला मामला नहीं  है। इससे पहले भी कई सड़क हादसों की खबर आई  है। अक्सर गलत तरीके से गाड़ी चलाने पर या फिर गाड़ी की स्पीड़ ज्यादा होने से सड़क हादसे देखने को मिलते हैं। सड़क हादसों को रोकने के लिए हाल ही में सितंबर महीने में सरकार की तरफ से नए यातायात नियम लागू किए गए थे। इसका मकसद सड़क हादसों में रोक लगाना रहा। नए नियम के मुताबिक, चालान काटे जाने पर जुर्माने की राशि में बढ़ोतरी की गई थी। नए नियम के बाद देशभर में काफी चालान भी काटे गए।

शुरुआत में इस नए नियम का लोगों ने काफी विरोध किया, लेकिन धीरे-धीरे जनता नियम के मुताबिक चलने लगी और अपनी गाड़ी के जरुरी कागजात भी रखने लगी। यही नहीं काफी संख्या में लोग गाड़ी चलाते हुए सीट बेल्ट या हेलमेट पहनना जरुरी नहीं समझते थे, लेकिन जैसी ही सरकार की तरफ से जुर्माना राशि को बढाया गया तो धीरे-धीरे सभी सभी लोग नियमों का पालन करने लगे। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने भी यह भरोसा जताया था कि नए नियमों से सड़क हादसों में रोकथाम लगाने में सहायता मिलेगी।     

chat bot
आपका साथी