इंदौर के जहरीली शराब कांड मामले में फरार आरोपित जिम्मी और उसका भाई पवन गिरफ्तार

आरोपित शराब ठेकेदार मदान को पुलिस तलाश रही है। इस बीच सनावद में गिरफ्तार जहरीली शराब सप्लायर कालका उर्फ कल्लन का रिमांड सोमवार को खत्म हो गया। उसे एरोड्रम थाना पुलिस प्रोडक्शन वारंट के तहत इंदौर लाकर पूछताछ करेगी।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 02:11 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 02:11 AM (IST)
इंदौर के जहरीली शराब कांड मामले में फरार आरोपित जिम्मी और उसका भाई पवन गिरफ्तार
जिम्मी की गैंग में बंटी जैसे कई तस्कर हैं

इंदौर, जेएनएन। जहरीली शराब कांड में जूनी इंदौर पुलिस ने जयरामपुर कालोनी के जिम्मी असरानी और उसके भाई पवन को गिरफ्तार कर लिया है। जहरीली शराब से छह लोगों की मौत के बाद शराब सप्लायरों की गिरफ्तारियां जारी है। एएसपी राजेश व्यास ने बताया उन्हें पुलिस मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।

बंटी की रिमांड मंगलवार को खत्म होगी। वहीं बंटी से जुड़े सोनू और नवीन को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया गया है। आरोपित शराब ठेकेदार मदान को पुलिस तलाश रही है। इस बीच सनावद में गिरफ्तार जहरीली शराब सप्लायर कालका उर्फ कल्लन का रिमांड सोमवार को खत्म हो गया। उसे एरोड्रम थाना पुलिस प्रोडक्शन वारंट के तहत इंदौर लाकर पूछताछ करेगी।

उल्लेखनीय है कि जिम्मी का खातीवाला टैंक, जयरामपुर कालोनी, पंचशील नगर, माणिकबाग, सिंधी कालोनी, पलसीकर, साधु वासवानी नगर, भंवरकुआ, खंडवा रोड, इंद्रपुरी-विष्णुपुरी में नेटवर्क है। जिम्मी की गैंग में बंटी जैसे कई तस्कर हैं, जिनसे घर-घर शराब पहुंचाता है।

अवैध कारोबार का हिसाब-किताब पवन संभालता था। जूनी इंदौर थाने के कई पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी थी, लेकिन रुपये के लालच और नेताओं के दवाब में कोई कार्रवाई नहीं होती थी।

रविवार को की गई छापेमारी

बता दें कि आबकारी अमले ने रविवार को स्नेहलतागंज में आरोपित सोमिल हरेंद्र गुप्ता के पास से 19 बोतल विदेशी मदिरा और 225 पाव देसी शराब जब्त की। आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त राजनारायण सोनी ने बताया कि यहां से जब्त विदेशी शराब की बोतलों पर कंपनी का लेबल नकली होने का संदेह है। इस कारण शराब के नमूने लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे जा रहे हैं। संबंधित कंपनी को भी इसकी सूचना दी गई है। 

chat bot
आपका साथी