मध्य प्रदेश : रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में एक नर्स और दो लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन संक्रमण के तीन लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए जा रहे हैं। केंद्र और राज्य सरकारें इस पर काबू पाने के लिए लगातार नए-नए कदम उठा रही हैं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:36 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:36 AM (IST)
मध्य प्रदेश : रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में एक नर्स और दो लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार
देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप

भोपाल, एएनआइ। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लगातार रेमडेसिविर दवा की ब्लैक मार्केटिंग की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के शहडोल का है जहां कोरोना के इलाज में अहम रेमडेसिविर इंजेक्शन की ब्लैक मार्केटिंग के आरोप में एक मेडिकल कॉलेज की एक नर्स और दो लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार किया गया है।

Madhya Pradesh: A nurse & 2 lab technicians of a medical college in Shahdol arrested for black marketing of Remdesivir injections

“We also arrested a pharmacy store owner. Six injections, mobile phones & over Rs 6 lakhs cash recovered from their possession," said police(11.05) pic.twitter.com/i7U81xeBS2

— ANI (@ANI) May 12, 2021

पुलिस ने बताया, 'हमने एक फार्मेसी स्टोर के मालिक को भी गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से छह इंजेक्शन, मोबाइल फोन और छह लाख से ज्यादा का कैश भी बरामद किया गया है।' गौरतलब है कि देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन संक्रमण के तीन लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए जा रहे हैं। केंद्र और राज्य सरकारें इस पर काबू पाने के लिए लगातार नए-नए कदम उठा रही हैं। ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी