तमिलनाडु : गला घोंटकर कोरोना संक्रमित की हत्या, अस्पताल कर्मचारी ने बताई जुर्म के पीछे की वजह

महिला कर्मचारी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसे पैसों और सेलफोन की जरूरत थी जिस वजह से उसने कोरोना के मरीज की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 01:51 PM (IST)
तमिलनाडु : गला घोंटकर कोरोना संक्रमित की हत्या, अस्पताल कर्मचारी ने बताई जुर्म के पीछे की वजह
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आठ जून को मिला था मरीज का शव

चेन्नई, एएनआइ। तमिलनाडु में एक कोरोना के मरीज की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी अस्पताल में कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रही महिला कर्मचारी ने एक कोरोना के मरीज की गला घोंटकर हत्या कर दी है। उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसे पैसों और सेलफोन की जरूरत थी, जिस वजह से उसने यह मर्डर किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि मृतक को 23 मई को कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था और आठ जून को उसका शव मिला। 

Tamil Nadu: A contract worker at a Govt Hospital in Chennai arrested after she strangled to death a #COVID19 patient at the hospital

The worker confessed to Police that she did this as she needed money & cellphone. Patient was admitted on May 23 & her body was found on June 8th.

— ANI (@ANI) June 16, 2021

बताया गया कि मृतक करीब दो हफ्तों से अस्पताल में भर्ती थी। संक्रमित को 23 मई को कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था और आठ जून को उसका शव मिला।

chat bot
आपका साथी