तेलंगाना में घर की छत गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक व्यक्ति घायल

तेलंगाना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छत गिरने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर मौत हो गई हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:50 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:50 PM (IST)
तेलंगाना में घर की छत गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक व्यक्ति घायल
तेलंगाना में ढही मकान की छत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत।

हैदराबाद, पीटीआइ।  तेलंगाना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छत गिरने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर मौत हो गई हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसा रविवार सुबह हुआ है।

नगरकुरोल के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाकिर हुसैन ने कहा कि बरसाती मिट्टी की छत लगभग 1 बजे ढह गई, जिससे नागरकोल जिले के बुद्धाराम गांव में तीन महिलाओं और दो लड़कियों की तात्कालिक मौत हो गई।

हुसैन ने  बताया कि परिवार के नौ सदस्य शनिवार को परिवार के मुखिया की पहली पुण्यतिथि मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे। उनमें से आठ लोग एक कमरे में सो रहे थे, दूसरे घर में बाहर सो रहे थे। पांच महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज किया जा रहा है और शवों को शव परीक्षण के लिए एक सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है। तेलंगाना में पिछले सप्ताह अभूतपूर्व गिरावट देखी गई, जिसके परिणामस्वरूप बारिश से संबंधित घटनाओं में कम से कम 50 मौतें हुईं।

करनई ग्राम में एक 11वीं कक्षा की छात्रा छत से गिरी

हाल ही में करनई ग्राम में एक 11वीं कक्षा की छात्रा मोबाइल फोन से बात करते हए नीचे गिर गई थी। इस हादसे में उसकी मौत हो गई थी। बता दें कि मृतक छात्रा संत यतीनाथ विद्यापीठ सुखपुरा में पढ़ती थी। जिसकी उम्र 16 वर्ष थी। वह कक्षा 11वीं की छात्रा थी। रात करीब 8 बजे वह छह पर टहल रही थी। छत पर टहलते हुए वह मोबाइल फोन से किसी से बात कर रही थी। तभी वह छत से नीचे गिर गई। छात्रा की नीचे गिरने की आवाज सुनकर घरवाले वहां भागे।

ये भी पढ़ें: RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले- चीन के खिलाफ भारत को सैन्य रूप से बेहतर तरीके से तैयार होने की जरूरत है

chat bot
आपका साथी