Radhe Shyam Release Date: अगले साल इस तारीख को रिलीज़ होगी प्रभास की ‘राधे श्याम’

प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ की रिलीज़ डेट सामने आने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। फैंस का ये इंतज़ार आज खत्म हो गया है और राधे श्याम की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज़ होगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:11 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:11 AM (IST)
Radhe Shyam Release Date: अगले साल इस तारीख को रिलीज़ होगी प्रभास की ‘राधे श्याम’
Photo Credit - Prabhas Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ के बाद से प्रभास के फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। इन दिनों प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ काफी चर्चा में हैं। लोग इसकी रिलीज़ डेट सामने आने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। और आज फैंस का ये इंतज़ार खत्म हो गया है, क्योंकि राधे श्याम की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर राधे श्याम का नया पोस्टर रिलीज़ किया है जिसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट से पर्दा उठा दिया है। प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी 2022 को रिलीज़ होगी।

पोस्टर में प्रभास डेपर लुक में यूरोप की सड़कों पर टहलते हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ‘अब मैं इंतज़ार नहीं कर सकता कि आप लोग रोमांटिक फिल्म ‘राधे श्याम’ देखें। फिल्म की नई रिलीज़ डेट 14 जनवरी 2022'। पहले फिल्म 30 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन महामारी को देखते हुए बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी आगे बढ़ा दिया गया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म के बारे में बात करें तो ‘राधे श्याम’ एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। ये एक बहुभाषी फिल्म होगी जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। यह प्रभास के करियर की 20वीं फ़िल्म है। इसीलिए इसे ग्रैंड लेवल पर बनाया जा रहा है। फ़िल्म में हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस भाग्यश्री भी एक अहम रोल में नज़र आएंगी।

chat bot
आपका साथी