हैदराबाद: बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 20 वर्षीय युवक गिरफ्तार

हैदराबाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को राचकोंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:59 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:59 AM (IST)
हैदराबाद: बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 20 वर्षीय युवक गिरफ्तार
हैदराबाद: बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 20 वर्षीय युवक गिरफ्तार

हैदराबाद, एएनआइ। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को राचकोंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया।

राचकोंडा आयुक्तालय के पुलिस आयुक्त महेश भागवत ने कहा कि 6 जुलाई को, राचकोंडा साइबर क्राइम पुलिस ने एक फर्जी अकाउंट अकाउंट के माध्यम से यौन तस्वीरें और संदेश भेजकर नाबालिग लड़की को परेशान करने के लिए हैदराबाद के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, बहादुरपुर निवासी दानबाओना शुभम यादव (20) को गिरफ्तार किया।

POCSO एक्ट की धारा 12 मामला दर्ज

उन्होंने कहा कि पीड़ित नाबालिग लड़की रचाकोंडा साइबर क्राइम पुलिस द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर, धारा 354 (डी), 506 आईपीसी, POCSO एक्ट की धारा 12 और आईटी अधिनियम की धारा 66 (C) और 67 (A) के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस द्वारा जुटाए गए सबूतों के आधार पर यादव को बहादुरपुरा स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया।

अपराध कि किया स्वीकार

पूछताछ पर, उसने अपने अपराध को स्वीकार किया और अपराध कबूल कर लिया। अभियुक्त ने कहा कि मध्यवर्ती शिक्षा के दौरान पीड़ित की बहन उसकी सहपाठी थी और वे अच्छे दोस्त बन गए। उस समय, उसने अपने मोबाइल फोन पर एक साथ तस्वीरें लीं। कुछ दिन।" उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक साथ ली गई तस्वीरों को अपलोड करने की धमकी देकर अपनी नग्न तस्वीरें और वीडियो भेजने के लिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

डर के कारण, उसने अपनी बहन का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उसने व्हाट्सएप के जरिए उसके कपड़े बदल दिए। फिर उसने नाम से एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और उसने उस वीडियो के ब्लैकमेलिंग के मैसेज और स्क्रीनशॉट को पीड़ित के इंस्टाग्राम पर एक इरादे से भेजना शुरू कर दिया। पैसे निकालने के लिए, अगर वह पैसे देने में नाकाम रही, तो उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना वीडियो अपलोड करने की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी