मुरैना के बड़ागांव में 15 दिन में 14 ग्रामीणों की मौत, हर घर में लोग हो रहे बीमार, अभी तक किसी ने नहीं कराई कोरोना की जांच

बड़ागांव निवासी लाल बहादुर सिंह तोमर ने बताया कि पूरे गांव में बीमारी फैली है। गांव में जल्द स्वास्थ्य टीम नहीं आई तो मौतों की संख्या बढ़ती रहेगी। अगर ऐसा हुआ है तो बहुत ही गंभीर बात है। इस मामले में किसी ने कोई जानकारी नहीं दी थी।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:44 PM (IST)
मुरैना के बड़ागांव में 15 दिन में 14 ग्रामीणों की मौत, हर घर में लोग हो रहे बीमार, अभी तक किसी ने नहीं कराई कोरोना की जांच
दम घुटने जैसी शिकायत के बाद मरीज दम तोड़ रहे

मुरैना, जेएनएन। जिले की दिमनी विधानसभा क्षेत्र के बड़ागांव में बीते 15 दिन में 14 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में युवाओं से लेकर महिलाएं और बुजुर्ग शामिल हैं। ग्रामीणों के अनुसार, बुखार आने के बाद दम घुटने जैसी शिकायत के बाद मरीज दम तोड़ रहे हैं। प्रशासन ने गांव में अब तक किसी की कोरोना जांच नहीं करवाई है।

ग्रामीणों के मुताबिक अधिकांश घरों में कोई न कोई बीमार है। दर्जनों लोग मुरैना व ग्वालियर के अस्पतालों में भर्ती करवाए जा चुके हैं। मंगलवार को इस गांव में 70 साल की मल्हेन पत्नी रामदीन राजपूत ने दम तोड़ दिया। मल्हेन को दो दिन पहले बुखार आया, मंगलवार सुबह से सांस लेने में तकलीफ हुई थी।

गांव में जल्द स्वास्थ्य टीम नहीं आई तो मौतों की संख्या बढ़ेगी

बड़ागांव निवासी लाल बहादुर सिंह तोमर व गुड्डा तोमर ने बताया कि पूरे गांव में बीमारी फैली है। गांव में जल्द स्वास्थ्य टीम नहीं आई तो मौतों की संख्या बढ़ती रहेगी। अगर ऐसा हुआ है तो बहुत ही गंभीर बात है। इस मामले में किसी ने कोई जानकारी नहीं दी थी।

मुरैने का सीएमएचओ डॉक्टर एडी शर्मा ने बताया कि मैं अभी स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव के लिए भेजता हूं। हर बीमार का चेकअप होगा। कोरोना की भी जांच कराएंगे। 

chat bot
आपका साथी