WCL Recruitment 2021: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में 56 पदों के लिए भर्ती, ईमेल से करें 27 मई तक आवेदन

WCL Recruitment 2021 कंपनी द्वारा 12 मई को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए ईमेल के माध्यम से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट westerncoal.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:55 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:55 PM (IST)
WCL Recruitment 2021: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में 56 पदों के लिए भर्ती, ईमेल से करें 27 मई तक आवेदन
उम्मीदवार 27 मई 2021 की शाम 5 बजे तक अप्लीकेशन जमा करा सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। WCL Recruitment 2021: भारत सरकार की महारत्न कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड सब्सिडियरी कंपनी वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (डब्ल्यूसीएल) ने मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में स्थिति खदान क्षेत्रों में स्थित अस्पतालों एवं डिस्पेंसरी में स्टाफ नर्स (ट्रेनी) टीएण्डएस ग्रेड सी के 56 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा बुधवार, 12 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. WCL/IR/MP/RECTT./2021-22/131) के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए ईमेल के माध्यम से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार डब्ल्यूसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, westerncoal.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की प्रक्रिया 13 मई की सुबह 10 बजे से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 27 मई 2021 की शाम 5 बजे तक अप्लीकेशन जमा करा सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन जमा

आवेदन के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, westerncoal.in पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में जाएं और सम्बन्धित भर्ती के विज्ञापन पर क्लिक करके डाउनलोड करें। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को अटैच करते हुए दिये गये ईमेल आईडी – recruitmetir.wcl@coalindia.in पर ईमेल करें।

इस लिंक से करें भर्ती विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड

कौन कर सकता है आवेदन?

वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में स्टाफ नर्स (ट्रेनी) टीएण्डएस ग्रेड सी पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से 10+2 परीक्षा उत्तीर्ण की हो और किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ए ग्रेड नर्सिंग डिप्लोमा/सर्टिफिकेट (3 वर्षीय कोर्स) किया हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 13 मई 2021 को 18 वर्ष से कम और 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान किया गया है। अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

chat bot
आपका साथी