UPPCL Junior engineer recruitment 2021: यूपीपीसीएल ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां, इस तारीख तक करें आवेदन

UPPCL Junior engineer recruitment 2021 उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited UPPCL) ऊर्जा विभाग यूपी ने जूनियर ट्रेनी इंजीनियर सिविल के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 21 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 02:07 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:01 AM (IST)
UPPCL Junior engineer recruitment 2021: यूपीपीसीएल ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां, इस तारीख तक करें आवेदन
UPPCL Junior engineer recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited, UPPCL)

UPPCL Junior engineer recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited, UPPCL) ऊर्जा विभाग, यूपी ने जूनियर ट्रेनी इंजीनियर, सिविल (Junior Trainee Engineer, Civil) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 21 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 3 से शुरू होगी। वहीं इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 23 फरवरी होगी। इच्छुक उम्मीदवार upenergy.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यूपीपीसीएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा पूरा कर लिया है, वे इस पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए जनरल,ओबीसी और ईडब्ल्यूएस के लिए रु 1000 रुपये फीस देनी होगी। वहीं यूपी के एससी, एसटी के लिए रु 700 रुपये देनी होगी।

UPPCL JE Recruitment: वैकेंसी डिटेल्स

यूआर- 10 पोस्ट

ईडब्लूएस- 2 पोस्ट

ओबीसी- 5 पोस्ट

एससी- 4 पोस्ट

आयु सीमा

जूनियर इंजीनियर सिविल की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए उम्मीदवारों की आयु 18-40 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट दी जाएगी।

ऐसे होगा सेलेक्शन

जूनियर इंजीनियर के पदों पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगी। यह परीक्षा 200 अंकों की एक कंप्यूटर आधारित परीक्षा होगी। यह परीक्षा मार्च के चौथे सप्ताह में आयोजित की जाएगी। परीक्षा की अवधि 3 घंटे होगी। इंजीनियरिंग स्ट्रीम से 50 प्रश्न पूछे जाएंगे।

ये होगी सैलरी

जूनियर इंजीनियर सिविल की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 44,900 रुपये सैलरी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी