दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

TMC Recruitment 2021: टाटा मेमोरियल सेंटर, वाराणसी में निकली पंप ऑपरेटर और फायरमैन की भर्ती, वॉक-इन-इंटरव्यू 12 मई को

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार 12 मई 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं।

TMC Recruitment 2021 टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमएसी) वाराणसी द्वारा बुधवार 5 मई 2021 को जारी विज्ञापन (सं. OS/VAR/2021/13) के अनुसार वाराणसी केंद्र में 4 पंप ऑपरेटर और 11 फायरमैन पदों और मुजफ्फरपुर केंद्र में 4 फायरमैन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये गये हैं।

Rishi SonwalThu, 06 May 2021 01:38 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। TMC Recruitment 2021: टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमएसी), वाराणसी में सरकारी नौकरी के मौकों की राह देख रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। भारत सरकार के परमाणु उर्जा विभाग से अनुदान प्राप्त टाटा मेमोरियल सेंटर ने वाराणसी और मुजफ्फरपुर में स्थित केंद्रों पर 19 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। सेंटर द्वारा बुधवार, 5 मई 2021 को जारी विज्ञापन (सं. OS/VAR/2021/13) के अनुसार वाराणसी केंद्र में 4 पंप ऑपरेटर और 11 फायरमैन पदों और मुजफ्फरपुर केंद्र में 4 फायरमैन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये गये हैं।

जानें आवेदन प्रक्रिया

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार 12 मई 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं। वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उम्मीदवार को निर्धारित तिथि को सुबह 9.30 बजे से 11.30 बजे तक इस पते पर उपस्थित होना होगा – महामना पंडित, मदन मोहन मालवीय कैंसर सेंटर, सुंदर बगिया, बीएचयू कैंपस, वाराणसी, उत्तर प्रदेश – 221005। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को अपने साथ बॉयो-डाटा, पासपोर्ट साइज फोटो, पैन कार्ड व आधार कार्ड की कॉपी, सभी शैक्षणिक प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों के साथ-साथ एक-एक प्रमाणित प्रतियों को ले जाना होगा।

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

जानें योग्यता

टीएमसी भर्ती 2021 विज्ञापन के अनुसार पंप ऑपरेटर पदों के लिए उम्मीदवारों को एसएससी उत्तीर्ण होने के साथ-साथ किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कम से कम 2 वर्ष का आईटीआई (इलेक्ट्रिकल) कोर्स किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु इंटरव्यू की तिथि को 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इसी प्रकार, फायरमैन पदों के लिए उम्मीदवारों को एसएससी उत्तीर्ण होने के साथ-साथ किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से फायर फाइटिंग में कोर्स किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को सम्बन्धित कार्य का कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा इंटरव्यू की तिथि को 27 वर्ष निर्धारित की गयी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.