SHS Job Notification 2021: मेडिकल ऑफिसर के 1000 पदों पर निकली भर्तियां, इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन

स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार (State Health Society Bihar, SHS)

SHS Job Notification 2021स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार (State Health Society Bihar SHS) ने मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत कुल 1000 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक सूचना को अच्छी तरह से पढ़ लें।

Nandini DubeyFri, 14 May 2021 02:56 PM (IST)

SHS Job Notification 2021: अगर आप बिहार में रहते हैं और मेडिकल के फील्ड में नौकरी में ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है। स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार (State Health Society Bihar, SHS) ने मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत कुल 1000 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इन पदों पर इच्छुक योग्य और व्यक्ति उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://statehealthsocietybihar.org/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से कर सकते हैं। यह साक्षात्कार प्रक्रिया 14, 17 और 21 मई 2021 को उपस्थित हो सकते हैं।

स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार मेडिकल ऑफिसर के पदों पर उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस डिग्री होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवारों के पदों पर अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 55 साल की होनी चाहिए। उम्मीदवार इंटरव्यू देने जाते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि अपनी सभी शैक्षणिक दस्तावेजों को जैसे हाईस्कूल, इंटर, एमबीबीएस डिग्री सहित सभी शैक्षणिक दस्तावेजों और उसके फोटोकॉपी को अपने साथ लेकर जाएं। इसके साथ ही निर्धारित समय पर केंद्र पर पहुंचे, क्योंकि देरी से पहुंचने वाले उम्मीदवारों को सेंटर पर आने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ये होगी सैलरी

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 65000 रुपये सैलरी दी जाएगी। वहीं इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

SHS Job Notification 2021: यहां होगी नियुक्तियां

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को कैमूर, किशनगंज, खगड़िया, लखीसराय, मुंगेर, मुजफ्फरपुर, मधुबनी, मधेपुरा, नवादा, नालंदा, पटना, पूर्णिया, शेखपुरा और रोहतास सहित अन्य शहरों में की जाएंगी।

 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.