SBI SO Recruitment 2021: एसबीआई में असिस्टेंट मैनेजर सहित इन पदों पर निकली वैकेंसी, 2 सितंबर तक करें अप्लाई

SBI SO Recruitment 2021 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of IndiaSBI) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर सिविलअसिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर इलेक्ट्रिकलअसिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन रिलेशनशिप मैनेजर प्रोडक्ट मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 02:09 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 07:03 AM (IST)
SBI SO Recruitment 2021: एसबीआई में असिस्टेंट मैनेजर सहित इन पदों पर निकली वैकेंसी, 2 सितंबर तक करें अप्लाई
SBI SO Recruitment 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India,SBI)

SBI SO Recruitment 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India,SBI) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर सिविल,असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल,असिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन, रिलेशनशिप मैनेजर, प्रोडक्ट मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। ऐसे में इन पदों के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 13 अगस्त से शुरू होगी और 2 सितंबर तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लॉगइन करके आवेदन कर सकते हैं।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 13 अगस्त 2021

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 02 सितंबर 2021

वैकेंसी डिटेल्स

असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर सिविल - 36 पोस्ट

असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल- 10 पोस्ट

असिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन- 04 पोस्ट

डिप्टी मैनेजर- 10 पोस्ट

प्रोजेक्ट मैनेजर- 01 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

असिस्टेंट मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों के अंक 60 फीसदी होने चाहिए। वहीं उम्मीदवारों के पास ग्रेजुएशन डिग्री के लिए 2 वर्ष का कार्य अनुभव और मास्टर डिग्री के लिए 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

असिस्टेंट मैनेजर इलेक्ट्रिकल के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनयरिंग में 60 फीसदी अंक होने चाहिए। इसके अलावा ग्रेजुएशन डिग्री के लिए 2 वर्ष का कार्य अनुभव और मास्टर डिग्री के लिए 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

डिप्टी मैनेजर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से रुरल मैनेजमेंट में एमबीए, पीजीडीएम की डिग्री होनी चाहिए।

रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर ऑनलाइन आवेद करने वाले उम्मीदवारें को बीई और बीटेक की डिग्री होनी चाहिए।

ये होनी चाहिए उम्र

असिस्टेंट मैनेजर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 साल होनी चाहिए। वहीं डिप्टी मैनेजर, रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 से 35 साल होने चाहिए। इसके अलावा सर्किल डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 60 साल से ज्यादा उम्र नहीं होनी चाहिए। वहीं इस पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए स्टूडेंट्स को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करनी चाहिए। 

chat bot
आपका साथी