Sarkari Naukri: 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, यहां जानें सेलेक्शन प्रक्रिया और सैलरी सहित सबकुछ

OSSSC Recruitment 2021 ओडिशा सब-ऑर्डिनेट कर्मचारी चयन आयोग ( Odisha Sub-Ordinate Staff Selection Commission OSSSC) ने पशुधन निरीक्षक समूह सी के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इसके तहत कुल 565 पदों पर नियुक्तियां होने जा रही है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:39 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:44 AM (IST)
Sarkari Naukri: 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, यहां जानें सेलेक्शन प्रक्रिया और सैलरी सहित सबकुछ
OSSSC Recruitment 2021: ओडिशा सब-ऑर्डिनेट कर्मचारी चयन आयोग ( Odisha Sub-Ordinate Staff Selection Commission, OSSSC)

OSSSC Recruitment 2021: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। ओडिशा सब-ऑर्डिनेट कर्मचारी चयन आयोग ( Odisha Sub-Ordinate Staff Selection Commission, OSSSC) ने पशुधन निरीक्षक समूह सी के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इसके तहत कुल 565 पदों पर नियुक्तियां होने जा रही है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के योग्य है और इच्छुक भी, वे इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए ऑनलाइन आवेदन का लिंक आज यानी कि 05 अगस्त, 2021 को एक्टिव हो रहा है। ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 अगस्त, 2021 है। आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इन तिथियों का रखें ध्यान

रजिस्ट्रेशन की प्रारंभिक तिथि -05 अगस्त 2021

रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि – 26 अगस्त 2021

OSSSC Recruitment 2021: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

सबसे पहले तो उम्मीदवार को उड़िया बोलने, पढ़ने और लिखने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा उड़िया भाषा के साथ 10 वीं की परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए। वहीं

ओडिशा सरकार या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त स्कूल या शैक्षणिक संस्थान से कक्षा-सातवीं या उससे ऊपर की अंतिम परीक्षा में भाषा विषय के रूप में स्थानीय भाषा उड़िया में उत्तीर्ण होना चाहिए। इसके साथ ही

स्कूल और जन शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित एमई स्कूल मानक में उड़िया भाषा में निपुण होना चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

ओएसएसएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और शारीरिक मानक मापन परीक्षण के आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा अभ्यर्थी भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी एजुकेशन क्वालिफिकेशन या फिर सलेक्शन प्रक्रिया से संबंधित कुछ भी जानना चाहते हैं तो वे आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।   

ये होगी सैलरी 

पे बैंड- 5200- 20200+ ग्रेड पे 2000

प्रति माह सैलरी- 9000 रुपये

chat bot
आपका साथी