Sarkari Naukri 2021: इस सरकारी संगठन में निकली 25 जूनियर असिस्टेंट की भर्ती, स्नातकों के लिए सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri 2021 असम चाय बागान कामगारों की सामाजिक सुरक्षा के लिए कार्य कर रहे असम टी इंप्लॉयीज प्रोविडेंट फंड ऑर्गेनाइंजेशन (एटीईपीएफओ) ने अपने मुख्यालय और विभिन्न जिला कार्यालयों में जूनियर असिस्टेंट के 25 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

Rishi SonwalThu, 17 Jun 2021 02:59 PM (IST)
जूनियर असिस्टेंट की पे-बैंड-2 रु.14000-49000 के साथ ग्रेड पे 6200 पर भर्ती की जानी हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri 2021: स्नातकों के लिए सरकारी नौकरी अपडेट। असम चाय बागान कामगारों की सामाजिक सुरक्षा के लिए कार्य कर रहे असम टी इंप्लॉयीज प्रोविडेंट फंड ऑर्गेनाइंजेशन (एटीईपीएफओ) ने अपने मुख्यालय और विभिन्न जिला कार्यालयों में जूनियर असिस्टेंट के 25 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। संगठन ने जूनियर असिस्टेंट की भर्ती के लिए विज्ञापन बुधवार, 16 जून 2021 को ऑफिशियल वेबसाइट, atppf.nic.in पर जारी किया। विज्ञापन के अनुसार जूनियर असिस्टेंट की पे-बैंड-2 रु.14000-49000 के साथ ग्रेड पे 6200 पर भर्ती की जानी हैं। हालांकि, विभिन्न प्रकार लागू भत्ते भी नियुक्त किये गये उम्मीदवारों को दिये जाएंगे।

कौन कर सकता है आवेदन?

एटीईपीएफओ जूनियर असिस्टेंट की सरकारी नौकरी के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री ली हो। साथ ही, उम्मीदवारों को कंप्यूटर में कम से कम 6 माह का डिप्लोमा या सर्टिफिकेट कोर्स किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जून 2021 को 21 वर्ष से कम और 38 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए। हालांकि, एससी, एसटी, ओबीसी और अन्य वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान किया गया है। अधिक जानकारी के लिए भर्थी अधिसूचना देखें।

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

कैसे करें आवेदन?

एटीईपीएफओ में जूनियर असिस्टेंट की भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, atepforecruitment.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। आवेदन की प्रक्रिया 15 जुलाई से शुरू होगी और उम्मीदवार 14 अगस्त 2021 तक अपना आवेदन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ऑनलाइन आवेदन के समय 300 रुपये का आवेदन शुल्क भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन मोड में किया जा सकेगा। एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये है जबकि दिव्यांग उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में पूरी छूट दी गयी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.