RRVPN Recruitment 2021: राजस्थान बिजली कंपनियों में निकली 1075 पदों के लिए आवेदन आज होंगे समाप्त

RRVPN Recruitment 2021 राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड में जिन पदों के लिए रिक्तियां घोषित की गयी हैं उनमें इंजीनियर एकाउंट्स ऑफिसर पर्सोनेल ऑफिसर जूनियर केमिस्ट और इंफॉर्मेटिक्स असिस्टेंट के पद शामिल हैं। आवेदन की आखिरी तारीख आज 21 जून 2021 को है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:29 AM (IST)
RRVPN Recruitment 2021: राजस्थान बिजली कंपनियों में निकली 1075 पदों के लिए आवेदन आज होंगे समाप्त
इन पदों के लिए आवेदन के आवेदन की प्रक्रिया 7 जून 2021 से शुरू हुई थी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। RRVPN Recruitment 2021: राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने राजस्थान राज्य पावर कंपनियों में कुल 1075 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। राजस्थान की बिजली कंपनियों, RVUN, RVPN, JVVN, AVVN & JdVVN में विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए विज्ञापन (सं. RVPN/Rectt./01 to 03 /2021) 22 फरवरी 2021 को जारी किया था। जिन पदों के लिए रिक्तियां घोषित की गयी हैं, उनमें इंजीनियर, एकाउंट्स ऑफिसर, पर्सोनेल ऑफिसर, जूनियर केमिस्ट और इंफॉर्मेटिक्स असिस्टेंट के पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन के आवेदन की प्रक्रिया 7 जून 2021 से शुरू हुई थी। वहीं, आवेदन की आखिरी तारीख आज, 21 जून 2021 को है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, energy.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

यहां मिलेगा ऑनलाइन आवेदन लिंक

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन मे जाना होगा। इसके बाद सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन के लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर सम्बन्धित भर्ती (आवेदन तिथि 7 जून से 21 जून) के सेक्शन में दिये गये लिंक से विज्ञापन डाउनलोड कर पाएंगे। साथ ही, यहीं पर ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक एक्टिव किया जाएगा। इस लिंक पर क्लिक करके उम्मीदवार अप्लीकेशन पेज पर पहुंच पाएंगे। अप्लीकेशन पेज पर उम्मीदवारों को पहले न्यू रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करके और फिर मांगे गये विवरणों को भरकर पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित रजिस्ट्रेशन विवरण के माध्यम से लॉगिन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

विभाग द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए यदि उन्होंने शुरू की जा चुकी आवेदन प्रक्रिया में यदि आवेदन किया है तो उन्हें इस बार आवेदन नहीं करना है। उनके द्वारा पहले से सबमिट किये गये अप्लीकेशन को ही वैध आवेदन माना जाएगा। उम्मीदवार भर्ती से सम्बन्धित अधिक जानकारी के लिए सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन देखें।

chat bot
आपका साथी