PWRMDC Recruitment 2021: घर-घर रोजगार अभियान में 269 ट्यूबवेल ऑपरेटर और अन्य पदों की भर्ती, 10वीं पास सरकारी नौकरी

PWRMDC Recruitment 2021 निगम द्वारा 21 फरवरी को जारी विज्ञापन (सं.01-2021) के अनुसार कंपनी सेक्रेट्री ट्यूबवेल ऑपरेटर और इलेक्ट्रिशियन के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इच्छुक उम्मीदवार PWRMDC की वेबसाइट pwrmdc.punjab.gov.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:52 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:52 AM (IST)
PWRMDC Recruitment 2021: घर-घर रोजगार अभियान में 269 ट्यूबवेल ऑपरेटर और अन्य पदों की भर्ती, 10वीं पास सरकारी नौकरी
आवेदन की प्रक्रिया 22 फरवरी से ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 14 मार्च तक अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। PWRMDC Recruitment 2021: घर-घर रोजगार अभियान के अंतर्गत पंजाब सरकार ने सरकारी नौकरियां निकाली हैं। पंजाब सरकार के पंजाब जल संसाधन प्रबंधन एवं विकास निगम (PWRMDC) ने 262 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। निगम द्वारा 21 फरवरी 2021 को जारी विज्ञापन (सं.01-2021) के अनुसार कंपनी सेक्रेट्री, ट्यूबवेल ऑपरेटर और इलेक्ट्रिशियन के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इच्छुक उम्मीदवार PWRMDC की ऑफिशियल वेबसाइट, pwrmdc.punjab.gov.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 22 फरवरी से ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 14 मार्च 2021 तक अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

यहां देखें PWRMDC भर्ती अधिसूचना 2021

यहां करें रजिस्ट्रेशन (स्टेप 1)

यहां सबमिट करें अप्लीकेशन (स्टेप 2)

कौन कर सकता है आवेदन?

PWRMDC भर्ती अधिसूचना 2021 के अनुसार ट्यूबवेल ऑपरेटर और इलेक्ट्रिशयन पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक उत्तीर्ण और मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिशियन ट्रेड में 2 वर्षीय आईटीआई प्रमाण-पत्र किया होना चाहिए। वहीं, कंपनी सेक्रेट्री पद के लिए उम्मीदवारों को स्नातक डिग्री के साथ आईसीएसआई का सदस्य होना चाहिए और लॉ में डिग्री या एमबीए उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, किसी बड़े प्रतिष्ठित वाणिज्यिक संस्थान या औद्योगिक निकाय में कंपनी सेक्रेट्री के तौर पर दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवार PWRMDC की वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही दिये गये भर्ती सेक्शन के लिंक पर क्लिक करें और फिर नये पेज पर सम्बन्धित भर्ती के लिंक पर क्लिक करें। फिर नये पेज पर न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें और फिर मांगे गये विवरणों को भरकर सबमिट करें। इसके बाद अपने ईमेल आईडी एवं पासवर्ड की मदद से लॉगिन करें। लॉगिन के बाद सम्बन्धित पद के लिए अप्लीकेशन सबमिट किया जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी