पंजाब एंड सिंध बैंक में आईटी मैनेजर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, यहां पढ़ें आवेदन शुल्क समेत पूरी डिटेल्स

COVID19 महामारी के कारण उम्मीदवारों की सुरक्षा के चलते MMGS III और MMGS II पद के लिए भर्ती के लिए PET आयोजित नहीं हो सकता है। रिस्क मैनेजर के पद पर आवेदन करन वाले उम्मीदवारों की आयु 30 से 40 साल के बीच होनी चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 04:47 PM (IST)
पंजाब एंड सिंध बैंक में आईटी मैनेजर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, यहां पढ़ें आवेदन शुल्क समेत पूरी डिटेल्स
जाब एंड सिंध बैंक ने रिस्क और आईटी मैनेजर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

अगर आप बैंक में जॉब की ख्वाहिश रखते हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab and Sind Bank) ने रिस्क और आईटी मैनेजर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत, बैंक कुल 40 पदों पर भर्तियां करेगा। इनमें रिस्क मैनेजर, 01 रिस्क मैनेजर, 02, आईटी मैनेजर 13 और आईटी मैनेजर के 24 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 19 नवंबर से शुरू हो चुकी है और 28 नवंबर तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को punjabandsindbank.co.in पर डिटेल्ड चेक करनी होगी।  

पंजाब एंड सिंध बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म को अच्छी तरह पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि आवेदन पत्र में कोई गलत जानकारी सामने आने पर आवेदन पत्र को रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं COVID19 महामारी के कारण, उम्मीदवारों की सुरक्षा के लिए, MMGS III और MMGS II के पद के लिए भर्ती के लिए PET आयोजित नहीं हो सकता है।

रिस्क मैनेजर के पद पर आवेदन करन वाले उम्मीदवारों की आयु 30 से 40 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा मैथ्स /Economic/ रिस्क मैनेजमेंट में पीजी की डिग्री होनी चाहिए।

ये होगी फीस

बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक नई दिल्ली के एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 150 + जीएसटी और 177 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं नई दिल्ली के बाहर के उम्मीदवारों 850 रुपये का शुल्क देना होगा। इसके अलावा, नई दिल्ली के बाहर के उम्मीदवारों के लिए 1003 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

chat bot
आपका साथी