PNB Recruitment 2021: हरियाणा के झज्जर और रोहतक में पंजाब नेशनल बैंक सफाईकर्मी की भर्ती, ऐसे करें आवेदन

PNB Haryana Sweeper Recruitment 2021 पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने हरियणा के रोहतक सर्किल के माध्यम से रोहतक और झज्जर में स्थित ब्रांचों में सफाईकर्मी (Sweeper) की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इसके अनुसार कुल 34 रिक्तियों से लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 03:05 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 03:07 PM (IST)
PNB Recruitment 2021: हरियाणा के झज्जर और रोहतक में पंजाब नेशनल बैंक सफाईकर्मी की भर्ती, ऐसे करें आवेदन
अप्लीकेशन फॉर्म को उम्मीदवार पीएनबी रोहतक कार्यालय में 20 अगस्त 2021 तक जमा करा सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। PNB Haryana Sweeper Recruitment 2021: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने हरियणा के रोहतक सर्किल के माध्यम से रोहतक और झज्जर में स्थित ब्रांचों में सफाईकर्मी (Sweeper) की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। पीएनबी रोहतक (हरियाणा) द्वारा जारी भर्ती विज्ञापनों के अनुसार कुल 34 रिक्तियों से लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि रोहतक सर्किल के अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांचों में सफाईकर्मियों की भर्ती अधीनस्थ संवर्ग में की जानी है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार पंजाब नेशनल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, pnbindia.in पर विजिट करें।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार पंजाब नेशनल बैंक के रोहतक सर्किल द्वारा समाचार पत्रों में जारी विज्ञापन देख सकते हैं और जोनल कार्यालय से अप्लीकेशन फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूर्ण रूप से भर कर अपने सर्टिफिकेट की स्व-प्रमाणित फोटोकॉपी के साथ पीएनबी रोहतक कार्यालय में 20 अगस्त 2021 तक जमा करा सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने आवेदन इस पते पर जमा कराने होंगे – डिविजनल हेड, पंजाब नेशनल बैंक, ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट, डिविजनल ऑफिस, सोनीपत रोड, 97 फर्स्ट फ्लोर, रोहतक – 124001।

पंजाब नेशनल बैंक – रोहतक व झज्जर सफाईकर्मी भर्ती अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

जानें योग्यता

पंजाब नेशनल बैंक सफाईकर्मी भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 5वीं, 8वीं पास होना चाहिए। हालांकि, अनपढ़ (पढ़ने-लिखने में अक्षम) उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2021 को 18 वर्ष से कम और 24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, हरियाणा मूल निवास वाले एससी उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 29 वर्ष, ओबीसी के लिए 27 वर्ष, एससी/एसटी दिव्यांग के लिए 39 वर्ष, ओबीसी दिव्यांग के लिए 37 वर्ष और सामान्य दिव्यांग के लिए 34 वर्ष निर्धारित है।

chat bot
आपका साथी