OPSC Asst.Veterinary Surgeon Recruitment 2021: असिस्टेंट वेटरनरी सर्जन के पदों पर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज से शुरू, इस तारीख तक करें आवेदन

OPSC Asst Veterinary Surgeon Recruitment 2021 ओडिशा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट वेटरनरी सर्जन पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज यानी कि 18 जून 2021 से शुरू हो रही है। इन पदों पर आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

Nandini DubeyFri, 18 Jun 2021 03:07 PM (IST)
OPSC Asst. Veterinary Surgeon Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग,

 OPSC Asst Veterinary Surgeon Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग, (Odisha Public Service Commission, OPSC) ने असिस्टेंट वेटरनरी सर्जन (Assistant Veterinary Surgeon posts). पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज यानी कि 18 जून, 2021 से शुरू हो रही है। ऐसे में इन पदों पर आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ओपीएससी की आधिकारिक साइट opsc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी फॉर्म भर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 350 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।   वहीं इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 23 जुलाई, 2021 तक है।

OPSC Asst Veterinary Surgeon Recruitment 2021: असिस्टेंट वेटरनरी सर्जन पोस्ट के लिए ऐसे करें आवेदन 

ओपीएससी की आधिकारिक साइट opsc.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध ऑनलाइन अप्लाई लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को रजिस्टर्ड यूजर लिंक या न्यू यूजर लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आवश्यक विवरण दर्ज करें और खाते में लॉगिन करें। इसके बाद आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। एक बार रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद, पुष्टिकरण पेज को डाउनलोड करें। इसके बाद आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखकर लें।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास भारत या विदेश में किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पशुपालन और पशु चिकित्सा विज्ञान में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा इस पद के लिए आवेदन करने के लिए ओडिशा पशु चिकित्सा व्यवसायी अधिनियम,1970 के तहत रजिस्टर्ड होना चाहिए। 

ये होनी चाहिए उम्र 

इस पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु जनवरी 2021 तक 21-32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित श्रेणियों के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी गई है। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.