ONGC recruitment 2021: ओएनजीसी में ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर निकली वैकेंसी, 12 अक्टूबर तक करें आवेदन

ONGC की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिकअनारक्षित और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए अधिकतम आयु सीमा 30वर्ष और एईई के पद के लिए 28 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा ओबीसी ( के लिए आयु सीमा 33 वर्ष और एईई (ड्रिलिंग और सीमेंटिंग) के पद के लिए 31 वर्ष होनी चाहिए।

Nandini DubeyWed, 22 Sep 2021 04:03 PM (IST)
ONGC recruitment 2021: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड ( Oil and Natural Gas Corporation Limited, ONGC)

 ONGC recruitment 2021: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड ( Oil and Natural Gas Corporation Limited, ONGC) में ग्रेजुएट ट्रेनी के (Graduate trainees) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 313 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना चाहते हैं, वे www.ongcindia.com पर जाकर नोटिफिकेशन चेक पढ़ सकते हैं।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार गेट 2020 स्कोर के माध्यम से इंजीनियरिंग (Engineering) और भू-विज्ञान (Geo-Science) विषयों में पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर है। उम्मीदवार ध्यान रखें कि आवेदन करने से लास्ट डेट बीतने के बाद कोई अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ONGC की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, अनारक्षित और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष और एईई (ड्रिलिंग और सीमेंटिंग) के पद के लिए 28 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा ओबीसी ( के लिए आयु सीमा 33 वर्ष और एईई (ड्रिलिंग और सीमेंटिंग) के पद के लिए 31 वर्ष होनी चाहिए। वहीं एससी/एसटी उम्मीदवार के लिए आयु सीमा 35 वर्ष और एईई (ड्रिलिंग और सीमेंटिंग) के लिए 33 वर्ष होती है। 

ये होगी फीस

सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 300 का भुगतान करना होगा। वहीं अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

ONGC recruitment 2021: ग्रेजुएट ट्रेनी के लिए अप्लाई ऐसे करें आवेदन

ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.ongcindia.com पर जाएं। इसके बाद करियर टैब पर क्लिक करें। उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, 'गेट 2020 स्कोर के माध्यम से इंजीनियरिंग और भूविज्ञान विषयों में जीटी की भर्ती'नए आवेदक पर क्लिक करें। इसके बाद गेट 2020 पंजीकरण संख्या और मेल आईडी दर्ज करें। फोटोग्राफ और हस्ताक्षर अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.