एनटीपीसी में एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका कल तक, जल्द करें आवेदन

एग्जीक्यूटिव के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को CS में बीई या बीटेक होना चाहिए इसके अलावा आवेदकों की अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए। इसके अलावा सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में योग्यता से जुड़ी डिटेल देख सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:07 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:12 PM (IST)
एनटीपीसी में एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका कल तक, जल्द करें आवेदन
एनटीपीसी में इस वक्त एग्जीक्यूटिव और सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्तियां चल रही हैं।

नई दिल्ली ऑनलाइन डेस्क।  एनटीपीसी में इस वक्त एग्जीक्यूटिव और सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्तियां चल रही हैं। नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन ( National Thermal Power Corporation,NTPC) इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 3 पदों पर नियुक्तियां करेगा। इनमें सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कम्युनिकेशन/ Advertising एंड कम्युनिकेशन/ पब्लिक रिलेशन/ मास कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री या डिप्लोमा किया हो। वहीं इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 55 साल होनी चाहिए। इसके अलावा, एग्जीक्यूटिव के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को CS में बीई या बीटेक होना चाहिए इसके अलावा आवेदकों की अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए। वहीं ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो वे नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फाॅलो करके आवेदन कर सकते हैं।

NTPC Executive Recruitment 2021: ऑनलाइन ऐसे करें अप्लाई

एग्जीक्यूटिव और सीनियर एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एनटीपीसी की आधिकारिक साइट ntpc.co.in पर जाएं। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध जॉब्स लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को विज्ञापन विवरण के तहत आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा।advertisement डिटेल्स का चयन करें और सबमिट करें। अब आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। एक बार हो जाने के बाद सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद अभ्यर्थी आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

ये होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं गैर-वापसी योग्य पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है होगा। इसके अलावा, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी