NTPC Executive Recruitment 2021: एनटीपीसी में बीटेक और बीई पास युवाओं के लिए निकली भर्तियां, जानें फीस सहित अन्य जानकारी

अधिसूचना के मुताबिक उम्मीदवारों को साक्षात्कार शामिल होगा। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये का एक गैर-वापसी योग्य रजिस्ट्रेशन शुल्क का भुगतान करना होगा। अधिसूचना के मुताबिक उम्मीदवारों को साक्षात्कार शामिल होगा।

Nandini DubeySat, 27 Nov 2021 04:12 PM (IST)
नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (National Thermal Power Corporation Limited (NTPC)

NTPC Executive Recruitment 2021: अगर आपने मैकेनिकल इंजीनियरिंग या सिविल इंजीनियरिंग में बीई / बीटेक किया है तो आपके लिए अच्छा मौका है। नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (National Thermal Power Corporation Limited, NTPC) ने एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत, एग्जीक्यूटिव हाइड्रो मैकेनिकल और एग्जीक्यूटिव हाइड्रो सिविल के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। कुल 15 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवारों इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग या सिविल इंजीनियरिंग में बीई / बीटेक होना चाहिए। वहीं इन सभी पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष है। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 30 नवंबर, 2021 है। 

इन तिथियों का रखें ध्यान 

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 16 नवंबर, 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 30 नवंबर, 2021

ऑनलाइन शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि: 30 नवंबर, 2021

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक आवेदन करते वक्त अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें, फॉर्म में भरी गई जानकारी पूरी हो और स्पष्ट हो, क्योंकि आवेदन पत्र में किसी भी तरह की गड़बड़ी पाई जाने पर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।  

वैकेंसी डिटेल्स

एग्जीक्यूटिव हाइड्रो- मैकेनिकल- 05

एग्जीक्यूटिव हाइड्रो- सिविल- 10

अधिसूचना के मुताबिक उम्मीदवारों को साक्षात्कार शामिल होगा। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये का एक गैर-वापसी योग्य रजिस्ट्रेशन शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को पंजीकरण शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

इसके अलावा भर्ती से जुड़ी से ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.