दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Northeast Frontier Railway Recruitment 2021: नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे में इन पदों पर निकली वैकेंसी, 11 मई को होगा इंटरव्यू

Northeast Frontier Railway Recruitment 2021: नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे (Northeast Frontier Railway)

Northeast Frontier Railway Recruitment 2021 नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे (Northeast Frontier Railway) विभिन्न पदों पर भर्तियां करने जा रहा है। इसके मुताबिक NFR जीडीएमओ (GDMO) और स्पेशलिस्ट (Specialist) के पदों पर पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Nandini DubeyThu, 06 May 2021 10:38 AM (IST)

Northeast Frontier Railway Recruitment 2021: नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे (Northeast Frontier Railway) विभिन्न पदों पर भर्तियां करने जा रहा है। इसके मुताबिक NFR जीडीएमओ (GDMO) और स्पेशलिस्ट (Specialist) :के पदों पर पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एनएफआर की आधिकारिक साइट nfr.indianrailways.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 मई 2021 तक है। वहीं इस भर्ती अभियान के तहत कुल 11 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक स्पेशलिस्ट के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा संबंधित फील्ड यानी कि बतौर स्पेशलिस्ट के पद के लिए पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। जीडीएमओ के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा विभिन्न पदों से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक सूचना को पढ़ सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 1 मई 2021 तक 53 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा सेवानिवृत्त डॉक्टरों की आयु 1 मई 2021 को 67 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवार आवेदन करते वक्त बस एक बात का ध्यान रखें कि एप्लीकेशन फाॅम ठीक ढंग से भरा गया हो। अगर उसमें कहीं कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।  

Northeast Frontier Railway Recruitment 2021: इस दिन होगा इंटरव्यू

रेलवे बोर्ड द्वारा इन पदों पर नियुक्ति के लिए 11 मई 2021 को इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। इंटरव्यू का समय सुबह 11 बजे से आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा प्रशासनिक आवश्यकताओं के अनुसार रिक्तियां बदल सकती हैं। इसके अलावा भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.