न्यू इंडिया एश्योरन्स कंपनी ने निकाली 300 एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर की भर्ती, देखें नोटिफिकेशन, आवेदन 1 सितंबर से

NIACL AO Recruitment 2021 भारत सरकार के सार्वजनिक उपक्रमों में से एक न्यू इंडिया एश्योरन्स कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (जनरलिस्ट) के पदों पर भर्ती के लिए संक्षिप्त विज्ञापन जारी किया है। विज्ञापन के अनुसार कुल 300 पदों पर भर्ती की जानी हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 02:57 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 07:01 AM (IST)
न्यू इंडिया एश्योरन्स कंपनी ने निकाली 300 एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर की भर्ती, देखें नोटिफिकेशन, आवेदन 1 सितंबर से
आवेदन की प्रक्रिया 1 सितंबर से शुरू की जानी है, जो कि 21 सितंबर 2021 तक चलेगी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। NIACL AO Recruitment 2021: न्यू इंडिया एश्योरन्स कंपनी में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। भारत सरकार के सार्वजनिक उपक्रमों में से एक न्यू इंडिया एश्योरन्स कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (जनरलिस्ट) के पदों पर भर्ती के लिए संक्षिप्त विज्ञापन जारी किया है। NIACL AO भर्ती के लिए जारी विज्ञापन के अनुसार कुल 300 पदों पर भर्ती की जानी हैं। इनमें से 46 पद एससी उम्मीदवारों के लिए, 22 एसटी के लिए, 81 ओबीसी के लिए, 30 EWS उम्मीदवारों के लिए और 17 PwBD कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं; जबकि शेष 104 पद अनारक्षित हैं।

आवेदन 1 सिंतबर से

न्यू इंडिया एश्योरन्स कंपनी द्वारा एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (जनरलिस्ट) के पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 1 सितंबर से शुरू की जानी है, जो कि 21 सितंबर 2021 तक चलेगी। आवेदन के लिए उम्मीदवारों को NIACL की ऑफिशियल वेबसाइट, newindia.co.in पर विजिट करना होगा और फिर भर्ती सेक्शन में जाना होगा। भर्ती सेक्शन में ही ऑनलाइन आवेदन के लिए लिंक एक्टिव किया जाएगा। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से सीधे NIACL के भर्ती सेक्शन में जा सकते हैं।

इस लिंक से देखें 300 पदों के लिए NIACL AO भर्ती अधिसूचना 2021

यहां मिलेगा ऑनलाइन आवेदन लिंक (1 सितंबर से 21 सितंबर 2021 तक)

NIACL AO योग्यता मानदंड

न्यू इंडिया एश्योरन्स कंपनी में एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के पदों के लिए वे उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएशन/पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री ली हो। साथ ही उम्मीदवारों की आयु 1 अप्रैल 2021 को 21 वर्ष से कम और 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों – एससी, एसटी, ओबीसी और अन्य के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में सरकार ने नियमानुसार छूट दी गयी है, अधिक जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

chat bot
आपका साथी