NHM,Chandigarh Recruitment 2021: नेशनल हेल्थ मिशन ने सर्जन सहित 27 पदों पर निकाली वैकेंसी, इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन

NHM Chandigarh Recruitment 2021 नेशनल हेल्थ मिशन (National Health Mission NHM) चंडीगढ़ ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत रेडियोलॉजिस्ट माइक्रोबायोलॉजिस्ट पीडियाट्रिशियन फिजीशियन और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत कुल 27 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:33 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:08 PM (IST)
NHM,Chandigarh Recruitment 2021: नेशनल हेल्थ मिशन ने सर्जन सहित 27 पदों पर निकाली वैकेंसी, इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन
NHM, Chandigarh Recruitment 2021: नेशनल हेल्थ मिशन (National Health Mission, NHM)

NHM, Chandigarh Recruitment 2021: नेशनल हेल्थ मिशन (National Health Mission, NHM) चंडीगढ़ ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत रेडियोलॉजिस्ट, माइक्रोबायोलॉजिस्ट, पीडियाट्रिशियन, फिजीशियन और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डिटेल्ड नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। NHM की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक मेडिकल ऑफिसर, सर्जन,रेडियोलॉजिस्ट, फिजिशियन, माइक्रोबायोलॉजिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इसके तहत कुल 21 पदों पर नियुक्ति की जाएंगी।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

रेडियोलॉजिस्ट के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। वहीं माइक्रोबायोलॉजिस्ट के पदों पर भी आवेदकों को एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा फिजीशियन के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। सर्जन और ऑर्थेपैडिक के पदों पर आवेदकों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

नेशनल हेल्थ मिशन की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। यह इंटरव्यू विभिन्न तिथियों में आयोजित किए जाएंगे। इनमें 29 और 30 जून को आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा जुलाई के महीने में 1 और 6 जुलाई को साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। वहीं उम्मीदवार अगर भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी चाहते हैं तो वे नेशनल हेल्थ मिशन चंडीगढ़ की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जान सकते हैं।

 ये होगा वेतन

NHM चंडीगढ़ की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों परे सेलेक्ट होने वाले अभ्यर्थियों को 72072- 150000 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी